मोदी सरकार 2.0: पहली वर्षगांठ पर बीजेपी का विशेष अभियान, UP में करेगी 6 वर्चुअल रैलियां

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल 30 मई को पूरा होने जा रहा है. पहली वर्षगांठ पर बीजेपी विशेष अभियान चलाएगी. इसके तहत बीजेपी वर्चुअल रैलियां कर जनता के सामने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवाएगी.

मोदी सरकार 2.0: पहली वर्षगांठ पर बीजेपी का विशेष अभियान, UP में करेगी 6 वर्चुअल रैलियां
फाइल फोटो

लखनऊ : मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का पहला साल 30 मई को पूरा होने जा रहा है. पहली वर्षगांठ पर बीजेपी विशेष अभियान चलाएगी. इसके तहत बीजेपी वर्चुअल रैलियां कर जनता के सामने मोदी सरकार की उपलब्धियां गिनवाएगी. बीजेपी के प्रदेशाध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश में भी बीजेपी की 6 वर्चुअल रैलियां आयोजित होंगी.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि मोदी सरकार 2.0 का पहला वर्ष जनकांक्षाओं को पूरा करने वाला रहा है. केन्द्र सरकार ने पहले ही वर्ष में तीन तलाक जैसी कुप्रथा को समाप्त करने के लिए कानून बनाया. जम्मू-कश्मीर से धारा 370 की समाप्ति और लद्दाख अलग केन्द्रशासित राज्य बनाकर ‘एक भारत श्रेष्ठ भारत’ के सपने को साकार किया है.

उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने अयोध्या में भव्य राम मन्दिर के निर्माण का मार्ग प्रशस्त करके लाखों-करोड़ों लोगों का इंतजार खत्म किया है. मोदी सरकार 2.0 के प्रथम वर्ष का कार्यकाल ऐतिहासिक निर्णयों वाला और अभूतपूर्व रहा है.  जिसने एक नये भारत के निर्माण का मार्ग प्रशस्त किया है.

आपको बता दें कि मोदी सरकार की 2019 में सत्ता में दोबारा वापसी को 30 मई को सालभर हो जाएगा. 2014 से ही जब मोदी पहली बार प्रधानमंत्री बने थे, तब से ही बीजेपी और सरकार वर्षगांठ के मौके पर अपनी उपलब्धियों को जनता को बताती रही है.

ये भी पढ़ें: बस विवाद में घिरे PCC चीफ अजय लल्लू को आज नहीं मिली जमानत, अब 30 मई को होगी सुनवाई

उत्तर प्रदेश में कंटेन्मेंट जोन को छोड़कर बाकी क्षेत्रों में कार्यकर्ता घर-घर जाकर मोदी की चिट्ठी पहुंचाएंगे. चिट्ठी में सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे.

Watch live tv: