UP में बेखौफ बदमाश, जौनपुर में गोली मारकर हीरा व्यापारी से 1.70 करोड़ की लूट

पुलिस ने बताया कि व्यापारी वाराणसी से तगादा करके जौनपुर अपने घर लौट रहा थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों  शंभूगंज बाजार पर उन्हें गोली मारी और लूट की. 

UP में बेखौफ बदमाश, जौनपुर में गोली मारकर हीरा व्यापारी से 1.70 करोड़ की लूट
प्रतीकात्मक तस्वीर

जौनपुर: उत्तर प्रदेश में बदमाशों बेखौफ हैं. लखनऊ में हुए कैशियर लूट और हत्याकांड को पुलिस अभी सुलझा भी नहीं पाई थी, कि जौनपुर में बदमाशों ने अब हीरा व्यापारी को अपना निशाना बनाया. बेखौफ बदमाशों ने एक हीरा व्यापारी को गोली मारकर एक करोड़ सत्तर लाख रुपए की ज्वेलरी को लूट लिया. गोली लगने से घायल व्यापारी नागेश दुबे को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी नाजुक हालत को देखते हुए वाराणसी रेफर किया गया है.

पुलिस ने बताया कि बक्सा थाना क्षेत्र के सुल्तानपुर गांव निवासी नागेश दुबे हीरा व्यापारी हैं. मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि व्यापारी वाराणसी से तगादा करके जौनपुर अपने घर लौट रहा थे, तभी बाइक सवार दो बदमाशों ने शंभूगंज बाजार पर उनकी कार को टक्कर मारी गई, जिसके बाद उन्होंने अपनी कार रोक दी. गाड़ी रोकते ही हीरा व्यापारी ने उन्हें गोली मारकर करीब 1 करोड़ 70 लाख रुपए की ज्वेलरी और कैश लूट फरार हो गए. घटना बुधवार शाम की बताई जा रही है.

घटना के बाद इलाके में हलचल मच गई. आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने घायल व्यापारी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उन्हें गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात की घटना की सूचना पर एसपी भी जिला अस्पताल पहुंचे और वारदात की जानकारी ली. पुलिस का कहना है कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए पुलिस टीमों का भी गठन किया है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द ही मामले का खुलासा करेगी और आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी.