close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

गोंडा में जहरीला दाल-चावल खाने से परिवार के 7 लोग बीमार, 1 बच्‍चे की मौत

मामला गोंडा के देहात कोतवाली क्षेत्र के दसियापुर का है. परिवार के सभी बीमार सदस्यों का गोंडा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

गोंडा में जहरीला दाल-चावल खाने से परिवार के 7 लोग बीमार, 1 बच्‍चे की मौत
दाल चावल खाने के बाद हुए परिवार के 8 सदस्‍य, 1 की मौत. फाइल फोटो

गोंडा (अंबिकेश्‍वर प्रसाद) : यूपी के गोंडा में जहरीला भोजन खाने के बाद एक ही परिवार के  7 से अधिक लोग बीमार हो गए हैं. इसके साथ ही  एक मासूम की भी मौत हो गई. मामला गोंडा के देहात कोतवाली क्षेत्र के दसियापुर का है. परिवार के सभी बीमार सदस्यों का गोंडा जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है.

कोतवाली देहात थाना क्षेत्र में जहरीला दाल चावल खाने से एक परिवार के आठ लोग बीमार हो गए थे. इसके बाद परिवार के एक बच्‍चे की इलाज के दौरान मौत हो गई. परिवार के अन्‍य बीमार लोगों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. तीन की हालत गंभीर बनी हुई है. 

बताया जा रहा है कि कोतवाली देहात के दसियापुर मौजा पंडितपुरवा निवासी सुरेश कुमार के घर पर देर रात दाल चावल चूल्हे पर बना था. इस भोजन को सुरेश की पत्‍नी सुशीला, 55 वर्षीय निर्मला पत्नी सुकई, 12 वर्षीय काजल पुत्री पवन कुमार, 7 वर्षीय मुस्कान पुत्री सुरेश कुमार, 4 वर्षीय अनिकेत पुत्र पवन कुमार, 4 वर्षीय अंश पुत्र दिनेश कुमार, 32 वर्षीय नीलम पत्नी सुरेश कुमार और 7 वर्षीय मोहित पुत्र पवन कुमार के सुबह सभी लोगों के पेट में अचानक दर्द शुरू हो गया और बीमार हो गए. थोड़ी देर के बाद ही उल्टी भी शरू हो गई.

देखें LIVE TV 

परिवार के सभी बीमार लोग स्थानीय डॉक्टरों से इलाज कराने लगे. इलाज के दौरान ही 7 वर्षीय मोहित की मौत हो गई. बीमार नीलम ने बताया कि परिवार में करीब 12 लोग है. सभी का खाना एक साथ बनता है. दाल-चावल और पूड़ी सब्जी सभी लोगों ने एक साथ खाई थी. इसके बाद सुबह सभी लोग बीमार हो गए. जिला अस्पताल के डॉक्टर शोएब ने बताया कि   एक परिवार के आठ लोग दाल-चावल खाने से बीमार हो गए. एक मासूम की मौत भी हो गई है. बीमार लोगों को भर्ती किया गया है. उनका इलाज चल रहा है.