बागपत में मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, लूट की स्‍कूटी, मोबाइल और पर्स बरामद

Baghpat:  मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए.

बागपत में मुठभेड़ में एक बदमाश गिरफ्तार, लूट की स्‍कूटी, मोबाइल और पर्स बरामद
बागपत पुलिस को मिली सफलता.

बागपत (कुलदीप चौहान) : यूपी के बागपत (baghpat) में पुलिस की ओर से ऑपरेशन क्लीन लगातार जारी है. इसके चलते ही बागपत पुलिस के हाथ उस वक्त एक बड़ी सफलता लगी जब पुलिस ने लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हुए बदमाशों और क्राइम ब्रांच की टीम व कोतवाली पुलिस की मुठभेड़ हुई है.

मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया जबकि उसके दो साथी मौके से फरार हो गए. फिलहाल पुलिस ने घायल बदमाश के कब्जे से लूटी गई स्कूटी, मोबाइल और पर्स बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने लूट की वारदात में इस्तेमाल एक तमंचा भी बरामद किया है. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है. 

दरअसल आपको बता दें कि कोतवाली बागपत के मेरठ हाईवे पर कस्बा अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे के रहने वाले अमित कुमार के साथ तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर एक स्कूटी यूपी 17 जे 6870, एक मोबाइल व पर्स जिसमे रुपये और उसका एटीएम कार्ड लूट लिया और मौके से फरार हो गए थे.

इसकी सूचना मिलते ही पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम क्षेत्र में बदमाशों की तलाश में जुटी थी और पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर बदमाशों को निरिजपुर गांव के जंगलो में घेर लिया. वहां बदमाशों और पुलिस के बीच मुठभेड़ हुई.

देखें LIVE TV

बदमाशो की गोली लगने से सिपाही नितिन त्यागी घायल हो गए और जवाबी फायरिंग में पुलिस की गोली लगने से मेरठ जिले के गांव जेई थाना भावनपुर का रहने वाला बदमाश शानू घायल हो गया. उसके दो साथी मौके से फरार हो हो गए हैं.  बता दें कि बदमाश शानू एक शातिर वाहन लुटेरा है. उस पर दिल्ली, एनसीआर, मेरठ और बागपत में लूट, हत्या के प्रयास के केस दर्ज हैं. यह दिल्ली एनसीआर में वाहन लूट की वारदातों को अंजाम देता था. फिलहाल पुलिस घायल बदमाश ओर सिपाही को अस्पताल में भर्ती करा फरार बदमाशों की तलाश में जुटी है.