बाराबंकी जहरीली शराबकांड का एक और ईनामी आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, 17 की हुई थी मौत

गंभीर रूप से घायल आरोपी को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. पुलिस ने फतेहपुर सर्किल में मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार किया है.

बाराबंकी जहरीली शराबकांड का एक और ईनामी आरोपी मुठभेड़ में गिरफ्तार, 17 की हुई थी मौत
बाराबंकी पुलिस को मिली सफलता. फाइल फोटो

बाराबंकी : बाराबंकी जहरीली शराब कांड में पुलिस को एक और आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान जहरीली शराब कांड के ईनामी आरोपी को पकड़ा है. पकड़े गए आरोपी का नाम सुनील जायसवाल है. उस पर जहरीली शराब की तस्करी करने का आरोप है. मुठभेड़ में सुनील जायसवाल के बाएं पैर में गोली लगी है. गंभीर रूप से घायल आरोपी को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है. पुलिस ने फतेहपुर सर्किल में मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार किया है.

देखें LIVE TV

बता दें कि बाराबंकी जिले के रामनगर क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से 17 लोगों की मौत हुई थी. जहरीली शराब काण्ड के मुख्य आरोपी पप्पू जायसवाल को पुलिस मुठभेड़ के बाद पकड़ लिया गया था. बाद में दूसरे अभियुक्त दानवीर सिंह और इस मामले में संलिप्त पाये गये आबकारी निरीक्षक राम तीर्थ मौर्य को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. इस मामले की मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिये गये हैं और यह जांच मुख्य विकास अधिकारी की अध्यक्षता में होगी. इससे पहले पुलिस शराब की दुकान पर काम करने वाले सुनील, पीताम्बर व शिवम् को गिरफ्तार कर चुकी है.