गांव में अचानक घुस आया विशालकाय मगरमच्छ, किया कुछ ऐसा ग्रामीणों में मच गया हड़कंप

यह पूरा मामला थाना निगोही के जिंदपुरा गांव का है. जहां सोमवार सुबह लोगों को गांव के अंदर लगभग 10 फीट लंबा मगरमच्छ दिखा. 

गांव में अचानक घुस आया विशालकाय मगरमच्छ, किया कुछ ऐसा ग्रामीणों में मच गया हड़कंप
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में किया. मगरमच्छ के बारे में वन विभाग को सूचना दी गई.

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर के एक गांव में सोमवार को अचानक हड़कंप मच गया. दरअसल, इस गांव में एक विशालकाय मगरमच्छ घुस गया था. मगरमच्छ के गांव में घुसने की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई. गांव को लोगों ने मगरमच्छ को भगाने के प्रयास किए. लेकिन, वह टस से मस नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि इस दौरान मगरमच्छ ने गांव के ही दो पालतू कुत्तों को भी अपना निवाला बना लिया. फिलहाल, वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़कर नदी में छोड़ दिया है.

यह पूरा मामला थाना निगोही के जिंदपुरा गांव का है. जहां सोमवार सुबह लोगों को गांव के अंदर लगभग 10 फीट लंबा मगरमच्छ दिखा. गांव वालों की मानें, तो गांव के पास से बह रही कटिना नदी से मगरमच्छ निकलकर गांव में घुस आया था. इसके बाद मगरमच्छ ने गांव के दो पालतू कुत्तों को भी अपना निवाला बना लिया. गांव के बीचोबीच मगरमच्छ देखकर हड़कंप मच गया. ग्रामीणों किसी तरह से घेरकर मगरमच्छ को तालाब के पास ले गए. इसके बाद वहां मगरमच्छ को देखने वालों की भीड़ लग गई.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को काबू में किया. मगरमच्छ के बारे में वन विभाग को सूचना दी गई. ग्रामीणों ने बताया कि विशालकाय मगरमच्छ गांव में और गांव के बाहर कई घंटे तक चहलकदमी करता रहा था. बाद में वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को ले जाकर नदी में छोड़ दिया. फिलहाल, आबादी में मगरमच्छ के घुसने से दहशत फैल गई है. पानी में रहने वाला दैत्य कहा जाने वाला मगरमच्छ रेपटाइल प्रजाति में काफी खतरनाक माना जाता है. ऐसा कहा जाता है कि पानी के अंदर मगरमच्छ की पकड़ से कोई नहीं छूट सकता है.