close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ट्विटर पर राहुल गांधी के हुए 10 मिलियन फॉलोअर्स, बोले- 'इस उपलब्धि का जश्न अमेठी में मनाऊंगा'

लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार राहुल गांधी आज एक दिन की यात्रा पर अमेठी जाएंगे. उनकी बहन और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ अमेठी के दौरे पर हो सकती हैं.

ट्विटर पर राहुल गांधी के हुए 10 मिलियन फॉलोअर्स, बोले- 'इस उपलब्धि का जश्न अमेठी में मनाऊंगा'
पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर वह हाल के लोकसभा चुनाव में हुए नुकसान के कारणों पर चर्चा करेंगे. (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव में हार के बाद अपने पहले अमेठी दौरे पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी आज (बुधवार) को अपने पूर्व सांसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंचेंगे. राहुल ने आज ही ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोअर्स हुए हैं. ट्विटर पर 10 मिलियन फॉलोवर्स होने पर राहुल गांधी ने ट्वीट करके अपने फॉलोअर्स को धन्यवाद कहा है. 

राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, '10 मिलियन ट्विटर फॉलोअर्स आप सभी का धन्यवाद'. उन्होंने ट्वीट कर ये जानकारी दी और कहा, 'मैं इस उपलब्धि का जश्न अमेठी में मनाऊंगा, जहां आज कांग्रेस कार्यकर्ताओं और समर्थकों के साथ बैठक होनी है'. 

उल्‍लेखनीय है कि लोकसभा चुनाव के बाद पहली बार राहुल गांधी आज एक दिन की यात्रा पर अमेठी जाएंगे. उनकी बहन और कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी उनके साथ अमेठी के दौरे पर हो सकती हैं. एक पार्टी नेता ने कहा कि राहुल अमेठी के गौरीगंज (जिला मुख्यालय) में पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और हाल के लोकसभा चुनाव में हुए नुकसान के कारणों पर चर्चा करेंगे. इसके बाद वह आम लोगों से भी बातचीत करेंगे. 

राहुल गांधी लोकसभा चुनाव में केंद्रीय मंत्री और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता स्मृति ईरानी से 55 हजार वोटों के अंतर से हार गए थे. हालांकि केरल की वायनाड सीट उन्होंने भारी अंतर से जीती थीं.