close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

इंदिरापुरम: शिप्रा सनसिटी में खेल रहा था मासूम, पार्क की रेलिंग में आया करंट, हुई मौत

इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की शिप्रा सनसिटी इलाके की विंडसर नोवा सोसायटी के पार्क में लगी रेलिंग में करंट उतर आया और बच्चा रेलिंग से चिपक गया.

इंदिरापुरम: शिप्रा सनसिटी में खेल रहा था मासूम, पार्क की रेलिंग में आया करंट, हुई मौत
घटना के बाद परिवार गमजदा हैं और इलाके में मातम का माहौल है.

गाजियाबाद: गाजियाबाद के इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के पॉश शिप्रा सनसिटी इलाके में शुक्रवार देर शाम एक पार्क में खेल रहे 12 साल के बच्चे की बिजली की चपेट में आने से मौत हो गई. उनके बचाव में आए एक और बच्चे को भी करंट लग है. बताया जा रहा है कि बच्चा पार्क में खेलने के बाद घर वापस लौट रहा था.

जानकारी के मुताबिक, इंदिरापुरम थाना क्षेत्र की शिप्रा सनसिटी इलाके की विंडसर नोवा सोसायटी के पार्क में लगी रेलिंग में करंट उतर आया और बच्चा रेलिंग से चिपक गया. पास के कुछ बच्चों ने मृतक बच्चे को कोई हरकत न करते देख चप्पल की मदद से किसी तरह रेलिंग से छुड़ाया, तो देखा बच्चे के मुंह से झाग आ रहा था. 

बच्चों ने मासूम के परिजनों को सूचित किया. आनन-फानन में परिजन उसे शांति गोपाल अस्पताल लेकर गए. जहां, डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद परिवार गमजदा हैं और इलाके में मातम का माहौल है.

घटना के बाद से सोसायटी के लोगों में भारी रोष है. लोगों का कहना है कि सोसायटी की आरडब्ल्यूए लोगों से सोसायटी की देख रेख के लिए मोटी धनराशि लेती है, लेकिन उनकी ही सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया जा रहा है. लोगों का कहना है कि इससे पहले भी कई बच्चों को करंट लगने की घटनाएं यहां हो चुकी हैं. 

लाइव टीवी देखें

आपको बता दें कि बीते साल भी इसी इलाके में पार्क में करेंट लगने से एक 35 वर्षीय शख्स की मौत भी हो चुकी है. घटना की शिकायतें भी आरडब्ल्यूए और बिजली विभाग से स्थानीय लोगों ने कई बार की थी. लेकिन स्थानीय आरडब्ल्यूए और बिजली विभाग ने पहले की घटनाओं के बाद लापरवाही दिखाते हुए सुरक्षा के लिहाज से कोई कदम नहीं उठाए हैं.