हापुड़ : 12 साल की बच्‍ची से गैंगरेप, केस दर्ज
Advertisement

हापुड़ : 12 साल की बच्‍ची से गैंगरेप, केस दर्ज

पुलिस मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुटी.

हापुड़ में बच्‍ची से गैंगरेप. (प्रतीकात्‍मक फोटो)

हापुड़ : हापुड़ में एक गांव के ही दो युवकों ने 12 वर्षीय बच्‍ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है. यह बच्‍ची यहां के एक मदरसे में उर्दू सीखने जाती थी. आरोपी गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गए. घटना की सूचना मिलने पर जिले के एसपी समेत पुलिस के आलाधिकारी थाने पहुंचे और मुकदमा दर्ज करके जांच में जुट गए.

मामला थाना हाफिजपुर क्षेत्र के गांव बड़ोदा सिहानी का है. यहां मदरसे में उर्दू सीखने वाली 12 वर्षीय छात्रा ने गांव के ही दो नाबालिग युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़िता के अनुसार वह गांव में ही खेल रही थी तभी उसके पास दो युवक आए और उसको बुलाकर आम के बाग में ले गए. इसके बाद उन्‍होंने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद सभी फरार हो गए. पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी और न्याय के लिए थाने में पहुंच गए. 

वहीं जब इस मामले में पीड़िता के परिजनों को पता चला तो उनके होश उड़ गए और वो पीड़िता को लेकर थाने में पहुंच गए. पुलिस से न्याय की गुहार लगाई. पीड़ित के परिजनों का कहना है कि गांव के दो युवकों ने उनकी लड़की के साथ रेप किया है. दोनों युवक अब गांव से फरार हो गए हैं. इस मामले की जानकारी उन्हें गांव के ही एक युवक द्वारा पता चली कि उनकी लड़की के साथ गलत काम किया जा रहा है. जिसके बाद वह अपनी लड़की को पुलिस थाने में न्याय के लिए लाए हैं. फिलहाल पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही फरार आरोपियों की तलाश में जुटी है.

Trending news