बिजनौर: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने आत्महत्या से पहले बहन को किया फोन, कहा- मैं जा रही हूं

पुलिस ने आरोपी युवक भूरे और डेविड के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

बिजनौर: सामूहिक दुष्कर्म पीड़िता ने आत्महत्या से पहले बहन को किया फोन, कहा- मैं जा रही हूं
फांसी लगाने से 30 मिनट पहले ही मृतका ने अपनी बड़ी बहन को कॉल करके बताया कि उसके साथ गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है.

वसीम अख्तर/बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सामूहिक दुष्कर्म की एक पीड़ित किशोरी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पीड़िता की बहन ने इस मामले में आरोपी दो युवकों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं.

दरअसल, बिजनौर के थाना अफजलगढ़ क्षेत्र के गांव चकफेरी में गांव में रहने वाली 14 वर्षीय लड़की ने परिजनों की गैर मौजूदगी में दीवार के हुक में दुपट्टे के सहारे फंदा डालकर आत्महत्या कर ली. फांसी लगाने से 30 मिनट पहले ही मृतका ने अपनी बड़ी बहन को कॉल करके बताया कि उसके साथ गांव के ही दो युवकों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है. मृतका ने बहन से कहा कि वह आत्महत्या करने जा रही है. इतना कहते ही पीड़िता ने फोन कॉल काट दी. बड़ी बहन पति के साथ मायके में आई. तब तक पीड़िता की मां भी खेत से घर आ गई थी. 

वहीं, जब कमरे में देखा गया तो, पीड़िता का शव लटका मिला. सूचना देने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. सीओ महेश कुमार ने बताया कि आरोपी युवक भूरे और डेविड के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म और आत्महत्या के लिए मजबूर करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं.