उत्तर प्रदेश: 3 युवकों ने लड़की को केरोसिन छिड़ककर जलाया, 6 महीने से जबरन बना रहे थे शरीरिक संबंध
Advertisement

उत्तर प्रदेश: 3 युवकों ने लड़की को केरोसिन छिड़ककर जलाया, 6 महीने से जबरन बना रहे थे शरीरिक संबंध

लड़की को इटावा के सैफई स्थित उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के अस्पताल में दाखिल कराया गया है.

प्रवक्ता ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जिले में तीन युवकों ने 18 वर्षीय एक लड़की को मिट्टी का तेल छिड़ककर कथित तौर पर जला दिया. राज्य पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने गुरुवार (14 दिसंबर) को बताया कि मामला कुरावली थाना क्षेत्र का है. लड़की 40 प्रतिशत जल गयी है. उसने शिकायत की है कि सचिन गुप्ता, आशीष गुप्ता और पंचम सिंह ने बुधवार (13 दिसंबर) को उस पर मिट्टी का तेल छिड़ककर आग लगा दी. लड़की का आरोप है कि तीनों युवक पिछले छह महीने से उसके साथ जबरन शरीरिक संबंध बना रहे थे, लेकिन उसने ये बात अपने परिवार वालों को भयवश नहीं बतायी थी.

  1. 3 युवक छह महीने से लड़की के साथ जबरन शरीरिक संबंध बना रहे थे,
  2. मामला मैनपुरी के कुरावली थाना क्षेत्र का है. 
  3. लड़की 40 प्रतिशत जल गयी है.

प्रवक्ता ने बताया कि लड़की को इटावा के सैफई स्थित उत्तर प्रदेश आयुर्विज्ञान विश्वविद्यालय के अस्पताल में दाखिल कराया गया है. उन्होंने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है. प्रवक्ता ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक कुरावली रोहिताश सिंह को इस प्रकरण में पीड़िता के थाने आने के बाद उच्चाधिकारियों को तत्काल सूचित न करने एवं संवेदनहीनतापूर्ण आचरण प्रदर्शित करने के संबंध में निलम्बित कर दिया गया है.

बारहवीं कक्षा की छात्रा की हत्या के बाद उत्तरप्रदेश के गांव में तनाव
वहीं दूसरी ओर उत्तर प्रदेश के शामली जिले में 18 वर्षीय लड़की की कॉलेज से घर लौटते वक्त हत्या किए जाने के बाद तनाव फैल गया, जिसके बाद पुलिस ने इलाके में अतिरिक्त पुलिस बल को तैनात किया है. कांधला थाने के घर श्याम गांव में 12वीं कक्षा की लड़की की कथित तौर पर धारदार हथियारों से एक व्यक्ति ने हत्या कर दी क्योंकि लड़की ने उसकी हरकतों का विरोध किया था.

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि अमरपाल गुज्जर (26) और तीन अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. अधिकारी ने बताया कि सभी आरोपी फरार हैं और उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. उन्होंने कहा कि गांव में सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं और तनाव कम करने के लिए इलाके में अतिरिक्त सुरक्षा बलों को तैनात किया गया है. लड़की के भाई ने आरोपी को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है.

Trending news