UP के हापुड़ में 2 तबलीगी जमा​तियों में कोरोना वायरस की पुष्टि, जिले में मरीजों की संख्या 3 हुई

हापुड़ में अब कोरोना के मरीजों की संख्या 3 हो चुकी है.  2 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. आबिद कस्सार व चांद मोहम्मद नाम के दोनों शख्स दिल्ली निजामुद्दीन मरकज के प्रोग्राम में होकर आए थे. दोनों के परिवार को भी आइसोलेट किया गया. 

UP के हापुड़ में 2 तबलीगी जमा​तियों में कोरोना वायरस की पुष्टि, जिले में मरीजों की संख्या 3 हुई
फाइल फोटो

मोहम्मद ताहिर/हापुड़: उत्तर प्रदेश के जनपद हापुड़ के थाना सिंभावली के गांव बक्सर में तब्लीगी जमात के दो और कोरोना पॉजेटिव मामले सामने आए हैं. हापुड़ में अब कोरोना के मरीजों की संख्या 3 हो चुकी है. जिन 2 लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है उनके नाम आबिद कस्सार व चांद मोहम्मद है और दोनों ही दिल्ली निजामुद्दीन मरकज के तबलीगी जलसे में होकर आए थे. दोनों के परिवार को भी आइसोलेट किया गया. इन दो मरीजों की रिपोर्ट आने के बाद इलाके के 3 किलोमीटर परिधि को सील कर दिया गया है साथ ही पूरे गांव को सेनेटाइज कराया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- LOCKDOWN: टीबी के मरीज को नहीं मिला इलाज, मौत पर बेटियों ने अर्थी को कंधा देकर किया अंतिम संस्कार

बता दें कि थाना सिंभावली क्षेत्र के गांव बक्सर निवासी आबिद कस्सार और चांद मोहम्मद 23 मार्च को तबलीगी जमात से गांव बक्सर लौटे थे. इनके लौटने पर जब पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम को इसकी सूचना मिली तो दोनों लोगों व इनके परिवार सहित संपर्क में आये 24 लोगों को होम कोरेनटाईन करवाया गया था.

बताया जा रहा है के दोनों जमातियों में कोरोना वायरस के बाद डीएम सहित अधिकारी मोके पर पहुंचे और गांव बक्सर को तीन किलोमीटर की परिधि में सील कर सेनेटाइज करने का काम शुरु किया गया. फिलहाल इनके संपर्क में आए लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है साथ ही वहां रह रहे लोगों की थर्मल स्क्रीनिंग भी की जा रही है. 

Watch LIVE TV-