नाबालिग से गैंगरेप मामले में पीड़ित परिवार ने लगाई न्याय गुहार, मुख्य आरोपी समेत 2 गिरफ्तार
Advertisement

नाबालिग से गैंगरेप मामले में पीड़ित परिवार ने लगाई न्याय गुहार, मुख्य आरोपी समेत 2 गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में  शौच के लिए गई नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है कि  25 जुलाई की रात चार लोगों ने खेत में पीड़िता का मुंह दबाकर उससे गैंगरेप किया.

फाइल फोटो

अजीत सिंह/ जौनपुर : उत्तर प्रदेश के जौनपुर में  शौच के लिए गई नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक से शिकायत की है कि  25 जुलाई की रात चार लोगों ने खेत में पीड़िता का मुंह दबाकर उससे गैंगरेप किया. इतना ही नहीं आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया.  

पुलिस  अधीक्षक को सौंपे प्रार्थना पत्र में परिजनों ने पुलिस कर्मचारियों पर भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि पुलिस ने ना तो पीड़िता का मेडिकल करवाया और ना ही आरोपियों पर कार्रवाई की. हमने 4 लोगों के खिलाफ तहरीर दी है. 

ये भी पढ़ें : संजीत यादव हत्याकांड: 5 दिन बाद फॉरेंसिक टीम को आई सबूत जुटाने की याद, पता चली ये बड़ी बात

वहीं पुलिस अधीक्षक डॉ. संजय कुमार ने बताया कि मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. जांच पड़ताल में सामने आया है कि  पीड़िता के घर मे तीन शौचालय है, इसके बाद भी वो रात 11:00 बजे शौच के लिए बाहर गई थी. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले में तमाम पहलूओं से जांच की जा रही है. 

watch live tv: 

 

Trending news