close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फर्रुखाबाद में गंगा नहाने गए चाचा-भतीजे की डूबने से मौत

शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमेठी जदीद निवासी 16 वर्षीय किशन अपने भाई शिवा व चाचा 14 वर्षीय विशाल पुत्र रामोतार राठौर के साथ गंगा नहाने के लिए पांचाल घाट पर आए थे.

फर्रुखाबाद में गंगा नहाने गए चाचा-भतीजे की डूबने से मौत
फर्रुखाबाद में हुई घटना. फाइल फोटो

फर्रुखाबाद : फर्रुखाबाद में गंगा नहाने के लिए गए चाचा भतीजे की डूबने से मौत हो गई. इससे दोनों के परिजनों में कोहराम मच गया. शहर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम अमेठी जदीद निवासी 16 वर्षीय किशन पुत्र नीरज राठौर अपने भाई शिवा व चाचा 14 वर्षीय विशाल पुत्र रामोतार राठौर के साथ गंगा नहाने के लिए पांचाल घाट पर आए थे.

शिवा बाहर ही बैठा रहा और विशाल व किशन गंगा में नहानें के लिए उतर गए. अचानक गहरे पानी में जाने से दोनों डूब गए. गोताखोरों ने दोनों को कड़ी मसक्कत के बाद बाहर निकाला और उन्हें लोहिया अस्पताल भेजा गया. लोहिया अस्पताल  में डॉ. दीपक तिवारी ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. लोहिया अस्पताल पंहुची मृतक विशाल की मां विशुना व किशन की मां गीता देवी का रो-रोकर बुरा हाल हो गया.

देखें LIVE TV

विशाल नगर के भारतीय विधालय में कक्षा 9 का छात्र था व उसके पिता जयपुर में छपाई का काम करते हैं. वहीं मृतक किशन जयपुर में ही रहकर इंटर की पढ़ाई कर रहा था. उसके पिता जयपुर में सिलाई का कार्य करते है. किशन गर्मियों के अवकाश में अपने गांव आया था.