अलीगढ़: चलती ट्रेन में हुआ हादसा, परिजनों की आंख लगी तो 2 साल की बच्ची हो गई लापता

बच्ची के पिता ने जीआरपी के पास शिकायत दर्ज कराई. जीआरपी के मुताबिक मामला टूंडला का है. जिसके चलते परिवार की शिकायत टूंडला के लिए ट्रांसफर कर दी गई है. 

अलीगढ़: चलती ट्रेन में हुआ हादसा, परिजनों की आंख लगी तो 2 साल की बच्ची हो गई लापता
किडनैप हुई बच्ची कासिफा बानो

अलीगढ़: हावड़ा से दिल्ली जा रही पूर्वा एक्सप्रेस में बीच रास्ते से ही एक 2 साल की बच्ची लापता हो गई. बच्ची के परिजनों ने अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर उतरकर जीआरपी को इस बारे में शिकायत की है. पीड़ित परिवार हावड़ा से मथुरा जा रहा था. जीआरपी बच्ची की तलाश में जुड़ी हुई है. 

सो गया परिवार, आंख खुली तो बच्ची गायब 
अलीगढ़ में बच्ची के पिता शेर खान ने जानकारी देते हुए बताया वे पश्चिम बंगाल में कोलकाता के रहने वाले हैं. अपनी ससुराल और मामा के परिवार के साथ वे हावड़ा से मथुरा के लिए निकले थे. हावड़ा से दिल्ली जाने वाली ट्रेन पूर्वा एक्सप्रेस में सवार शेरखान और उनके परिवार की कानपुर पर आंख लग गई. जब उनकी आंख खुली तो 2 साल की मासूम कासिफा बानो को नदारद पाकर सबने ढूंढने की कोशिश की. लेकिन जब बच्ची नहीं मिली तो उन्हें एहसास हुआ कि वो खो गई है. 

रेलवे स्टेशन पर दर्ज कराई शिकायत 
काफी ढूंढने के बाद जब कासिफा बानो नहीं मिली तो अलीगढ़ रेलवे स्टेशन पर उतरकर बच्ची के पिता ने जीआरपी के पास शिकायत दर्ज कराई. जीआरपी के मुताबिक मामला टूंडला का है. जिसके चलते परिवार की शिकायत टूंडला के लिए ट्रांसफर कर दी गई है. 

इसे भी  देखिए : उत्तराखंड: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने इस बात पर की कृषि मंत्री सुबोध उनियाल की सराहना 

किडनैपिंग की जताई जा रही है आशंका 
चलती ट्रेन से जिस तरह अचानक मासूम बच्ची गायब हुई है, इससे मामले में किडनैपिंग की आशंका जताई जा रही है. हालांकि अब तक परिवार को फिरौती या किसी और चीज के लिए कोई फोन नहीं आया है.फिलहाल पीड़ित परिवार अलीगढ़ से मथुरा के कोसीकलां के लिए रवाना हो चुका है. पुलिस बच्ची की तलाश में जुटी हुई है. 

WATCH LIVE TV