हिंसा के बाद दिल्ली से बुलंदशहर जाने वाले रास्ते पर 15-20 किलोमीटर लंबा जाम
Advertisement

हिंसा के बाद दिल्ली से बुलंदशहर जाने वाले रास्ते पर 15-20 किलोमीटर लंबा जाम

इस जाम में एक एंबुलेंस दोपहर 2 बजे से ही फंसी हुई है.

हिंसा के बाद जगह-जगह चेक पोस्ट भी बनाए गए हैं जहां सभी वाहनों की जांच की जा रही है.

बुलंदशहर: गोकशी की घटना को लेकर बुलंदशहर में भड़की हिंसा के बाद उधर से गुजरने वाली सभी सड़कों पर लंबा जाम लगा हुआ है. कई किलोमीटर तक गाड़ी लाइन में खड़ी है. जाम में एक एंबुलेंस भी फंसी हुई है. एंबुलेंस को मरीज लेकर मेरठ से अलीगढ़ जाना है, लेकिन घंटों बाद भी वह जाम से नहीं निकल पाई. जानकारी के मुताबिक, दोपहर दो बजे से ही एंबुलेंस यहां फंसी हुई है. जो सड़क दिल्ली से बुलंदशहर की तरफ जाती है उस पर करीब 15-20 किलोमीटर जाम लगा हुआ है.

बुलंदशहर से दिल्ली की तरफ आने वाली सड़कों पर करीब 15-20 किलोमीटर तक जाम का असर साफ-साफ देखा जा सकता है. दरअसल, यहां पर मुस्लिमों का इज्तमा चल रहा था, जिसका सोमवार को आखिरी दिन था. इज्तमा के आखिरी दिन पूरे देश से लाखों मुस्लिम बुलंदशहर पहुंचे थे. कार्यक्रम के बाद वे वापस लौट रहे थे, जिसकी वजह से सड़कों पर वाहनों की संख्या अचानक से बहुत बढ़ गई. वहीं, हिंसा के बाद जगह-जगह चेक पोस्ट भी बनाए गए हैं जहां सभी वाहनों की जांच की जा रही है.

fallback
(फोटो साभार PTI)

बता दें, गोकशी को लेकर बुलंदशहर में हुए बवाल पर ADG (लॉ एंड ऑर्डर) आनंद कुमार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए गए हैं. पुलिस इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह की मौत कैसे हुई, फिलहाल इसकी जांच जारी है. उन्होंने कहा कि सुबोध कुमार के सिर पर गंभीर चोट लगी थी जिसकी वजह से उनकी मौत हुई. स्थानीय युवक सुमित की मौत गोली लगने से हुई, लेकिन उसे किसने गोली मारी यह अभी तक पता नहीं चल पाया है.

SHO सुबोध कुमार की गाड़ी के ड्राइवर रामाश्रय ने इस घटना के बारे में पूरी बात बताई. उन्होंने कहा कि घायल होने जाने के बाद दरोगा सुबोध कुमार को मैं एक स्थानीय युवक विरेंद्र की मदद से अस्पताल ले जाने के लिए खेत से लाकर जीप में लाद रहे थे. अचानक से भीड़ आ गई और कहने लगी 'मारो-मारो', जिसके बाद हम वहां से भाग गये. इस दौरान गोली भी चल रही थी.

ये भी देखे

Trending news