UP: शाम को घर से निकला था युवक, सुबह खेत में मिला शव

मऊ में एक 28 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है. 

UP: शाम को घर से निकला था युवक, सुबह खेत में मिला शव
अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या की

मऊ: उत्तर प्रदेश के मऊ में एक 28 वर्षीय युवक की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि घोसी कोतवाली के पकड़ी बुजुर्ग गांव में अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी. इस वारदात के बाद से पूरे इलाके में हड़कंप मचा है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है.

बताया जा रहा है कि शोधन निषाद नाम का युवक बुधवार शाम मछली बेचकर घर लौटा था. लेकिन फिर थोड़ी देर के बाद कहीं चला गया था. जब देर रात तक युवक घर नहीं पहुंचा, तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस में दी. जिसके बाद पुलिस ने आज सुबह युवक का शव एक मकान के पीछे खेत से बरामद किया.

वहीं पुलिस अधीक्षक अनुराग आर्य ने बताया कि शव की गोली मारकर हत्या की गई है. जांच के दौरान मकान की छत से बुलेट गोली मिली है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक ये मामला प्रेम प्रसंग में हत्या का लग रहा है.फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. और मृतक के पिता की तहरीर पर मामले की जांच शुरू कर दी है.

वहीं मौके पर पहुंचे अपर पुलिस अधीक्षक शैलेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि मौका-ए-वारदात से कुछ प्रमाण मिले हैं जिसे लेकर आगे की जांच की जा रही है. जल्द ही हत्या के आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.