close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार, टाटा मैजिक ने बाइक में मारी टक्कर, 3 की मौत

शाकुम्भरी-बेहट मार्ग स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन के सामने पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित टाटा मैजिक ने सामने से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में राशिद समेत उसकी मां और भांजी की मौके पर ही मौत हो गई. 

शादी की खरीददारी कर लौट रहा था परिवार, टाटा मैजिक ने बाइक में मारी टक्कर, 3 की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

सहारनपुर: सहारनपुर के थाना बेहट में टाटा मैजिक और बाइक की जोरदार टक्कर हो गई. हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही एक महिला भी बुरी तरह घायल हो गई. हादसे के बाद टाटा मैजिक ड्राइवर फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कार्रवाई शुरू कर दी है, जानकारी के मुताबिक, मृतक राशिद की 14 जून को शादी होनी थी. 

हादसा इतना भयानक था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, साथ ही एक महिला भी बुरी तरह घायल हो गई. हादसे में मरने वाले तीनों मृतक थाना बेहट के पाजराणा गांव के रहने वाले बताए जा रहे हैं. मृतको के नाम राशिद, हफीजा और एक 4 साल की बच्ची आशमा है. बताया जा रहा है कि मृतक राशिद की आगामी 14 जून को शादी थी, जिसके चलते वह बाइक पर सवार होकर अपनी मां हफीजा, बहन रफीका और 4 साल की भांजी आशमा के साथ बाजार से सामान खरीदकर वापस घर लौट रहा था. 

जैसे ही ये लोग शाकुम्भरी-बेहट मार्ग स्थित राधा स्वामी सत्संग भवन के सामने पहुंचे तो सामने से आ रहे तेज रफ्तार अनियंत्रित टाटा मैजिक ने सामने से बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में राशिद समेत उसकी मां और भांजी की मौके पर ही मौत हो गई.

सूचना मिलते मौके पर पहुंची एम्बुलेंस से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बेहट पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने 3 को मृत घोषित कर दिया और घायल रफीका को हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. बताया जा रहा है कि मृतक राशिद की शादी 14 जून को होनी थी. एक साथ तीन मौतों के बाद गांव पाजराणा में शोक की लहर है.