मेरठ: मीट फैक्ट्री में टैंक की सफाई के दौरान जहरीली गैस का रिसाव, तीन की मौत

 मीट प्लांट पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक का बताया जा रहा है.

मेरठ: मीट फैक्ट्री में टैंक की सफाई के दौरान जहरीली गैस का रिसाव, तीन की मौत
पुलिस मामले की जांच कर रही है. (फोटो एएनआई)

नई दिल्ली/मेरठ: मेरठ की एक मीट फैक्ट्री में गड्ढे की सफाई के दौरान जहरीली गैस का रिसाव हो गया. इस वजह से तीन मजदूरों की मौत हो गई. घटना खरखौदा क्षेत्र के अलीपुर के अल यासिर मीट प्लांट की है. तीन मजदूरों की मौत के बात प्लांट में हड़कंप मच गया. ये मीट प्लांट पूर्व बसपा सांसद शाहिद अखलाक के भाई राशिद अखलाक का बताया जा रहा है. मजदूरों की मौत से घबराए फैक्ट्री कर्मचारियों ने तीनों मजदूरों के शव वहीं, छोड़कर फरार हो गए.

  

जानकारी के मुताबिक, तीनों मजदूर फैक्ट्री में टैंक की सफाई करने उतरे थे, वहां जहरीली गैस के संपर्क में आने के कारण उनका दम घुट गया. आनन फानन में इसके बाद जब तक उन्हें निकाला गया लेकिन तब-तक वे बेहोश हो गए. इस घटना के बाद प्लांट में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. 

ये भी पढ़ें: लखनऊ में जहरीली गैस का रिसाव, चपेट में आए 14 लोग अस्‍पताल में भर्ती

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस ने मुताबिक, तीन सफाईकर्मी मीट प्लांट के सीवर में सफाई कर रहे थे. इस दौरान जहरीली गैस ने उन्हें चपेट में ले लिया, जिसके चलते वो तीनों प्लांट में बेहोश हो गए और उनकी मौत हो गई. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.