close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

लखनऊ में रोडवेज बस की टक्‍कर से पलटी स्‍कूल वैन, 4 बच्‍चे घायल

यह सड़क हादसा लखनऊ के फन रिपब्लिक सिनेमा के सामने हुआ. यहां उल्‍टी दिशा से जा रही स्‍कूली वैन को रोडवेज बस ने टक्‍कर मारी है.

लखनऊ में रोडवेज बस की टक्‍कर से पलटी स्‍कूल वैन, 4 बच्‍चे घायल
लखनऊ में हुआ हादसा.

लखनऊ: लखनऊ में सोमवार को बड़ा सड़क हादसा होने से टल गया. यहां एक बस ने स्‍कूल वैन को टक्‍कर मार दी. इससे स्‍कूल वैन पलट गई. जिस वक्‍त यह हादसा हुआ, उस समय वैन में स्‍कूली बच्‍चे भी सवार थे. हादसे में 4 बच्‍चे घायल हुए हैं. साथ ही वैन का ड्राइवर भी हादसे में घायल हुआ है. उसे भी अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं बस का ड्राइवर फरार है. 4 में से तीन बच्चे सिविल अस्पताल में भर्ती हैं. एक बच्‍चे को हल्की खरोच आई थी. 3 बच्‍चे अस्‍पताल में भर्ती हैं.

यह हादसा आज सुबह लगभग 7:30 बजे 1090 चौराहा गोमती नगर में हुआ है. उल्टी दिशा में आ रही स्कूली वैन की टक्कर रोडवेज की बस से हुई है. वैन इंदिरानगर से गोमती नगर जा रही थी, जिसमें 5 स्कूली बच्चे भी सवार थे. दुर्घटना में 3 स्कूली बच्चे और वैन का ड्राइवर मामूली रूप से घायल हुए हैं. घायलों को तुरंत सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिलाधिकारी कौशल शर्मा ने सिविल अस्पताल पहुंचकर घायलों और उनके परिजनों से मुलाकात की. 


टक्‍कर के बाद पलट गई स्‍कूल वैन. 

जिलाधिकारी ने बताया कि यह दुर्घटना वैन चालक की गलती से हुई है. इसके लिए वैन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया जा रहा है. वैन चालक का ड्राइविंग लाइसेंस और वैन की फिटनेस को चेक कराया गया है. उन्होंने बताया कि सभी घायलों का उपचार किया जा रहा है, दोपहर तक सबको डिस्‍चार्ज कर दिया जाएगा. जिलाधिकारी ने बताया कि आज से अभियान चलाकर स्कूली वाहनों की फिटनेस चेक कराई जाएगी और उनके चालकों के दस्तावेजों को भी देखा जाएगा कि उनके पास लाइसेंस है या नहीं है.