फर्जी दस्तावेजों के जरिए PM आवास योजना का लाभ लेने वाली 4 महिलाएं गिरफ्तार
Advertisement

फर्जी दस्तावेजों के जरिए PM आवास योजना का लाभ लेने वाली 4 महिलाएं गिरफ्तार

 प्रधानमंत्री आवास योजना में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर लाभ लेने वाली चार महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में 23 लाभार्थियों के खिलाफ हलिया थाना में बीडीओ ने मुकदमा दर्ज कराया है.

फाइल फोटो

मिर्जापुर/राजेश मिश्र: प्रधानमंत्री आवास योजना में फर्जी दस्तावेजों के आधार पर लाभ लेने वाली चार महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इस मामले में 23 लाभार्थियों के खिलाफ हलिया थाना में बीडीओ ने मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस अब अन्य लोगों की तलाश कर रही है.

मीरजापुर के एसपी अजय सिंह ने बताया कि गजरिया गांव निवासी सुखवंती, कलावती, चंद्रकली यादव और मटिहरा गांव निवासी संगीता ने ब्लॉक कर्मियों की मिलीभगत से गलत दस्तावेजों के आधार पर प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लिया था.

उन्होंने बताया कि बुधवार को मुखबिर की सूचना पर चौकी प्रभारी मतवार चंद्रशेखर यादव, एसआई रामज्ञान यादव हेड कांस्टेबल धीरज यादव,भागवत राय,महिला कांस्टेबल सोनी निगम ने आरोपी महिलाओं के घर छापा मारा और इन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें: ''उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण अपने चरम पर, अब इसकी तीव्रता में आएगी कमी''

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री आवास घोटाला का मामला प्रकाश में आने पर तत्कालीन बीडीओ दीनदयाल ने 15 फरवरी 2019 को 22 नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. जिसमें से 4 को गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि अन्य की खोजबीन की जा रही है.

WATCH LIVE TV: 

 

Trending news