हापुड़: 4 साल की मासूम के साथ 40 साल के रिश्तेदार ने किया रेप

हापुड़ में एक रिश्तेदार ने 4 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी रिश्तेदार को गिरफ्तार कर लिया है.

हापुड़: 4 साल की मासूम के साथ 40 साल के रिश्तेदार ने किया रेप
मासूम का मेडिकल कराया गया. (प्रतीकात्मक फोटो)
Play

हापुड़: उत्तर प्रदेश में महिलाओं, नाबालिगों और मासूम बच्चियों के साथ हो रहे अपराध में लगातार इजाफा ही हो रहा है. हापुड़ के बाबूगढ़ थाना क्षेत्र के मुक्तेश्वरा गांव में 40 साल के हैवान ने घर में खेल रही चार साल की मासूम के साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम दिया. हैवान ने मासूम से साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर दी, जब मासूम की चीख निकली तो आरोपी वहां से फरार हो गया. मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. मासूम को मेडिकल टेस्ट के लिए भेज दिया गया है. 

जानकारी के अनुसार, चार साल की मासूम अपने घर पर अकेली थी और खेल रही थी. उसकी मां घर के बाहर बैठी थी, तभी उसकी रिश्तेदारी में लगने वाला दादा कुंवर पाल उसके घर आ जाता है और मासूम को अकेली पाकर उसके साथ हैवानियत की वारदात को अंजाम देता है. 

हापुड़ : 12 साल की बच्‍ची से गैंगरेप, केस दर्ज

जब मासूम बच्ची चिल्लाने लगती है तो आरोपी उसे छोड़कर भाग जाता है. चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मां कमरे में पहुंचती है तो बेटी की हालत देखकर उसके होश उड़ जाते हैं. वह अपने पति को मामले की जानकारी देती है.

 

 

परिजन मासूम को लेकर थाना पहुंचते हैं. परिजनों की शिकायत पर पुलिस आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लेती है. सबसे पहले मासूम को मेडिकल टेस्ट के लिए भेजा जाता है. पुलिस की टीम ने कुछ घंटे के भीतर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामले दर्ज किए गए हैं. पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.