UP: शादी में शामिल होने पहुंचे थे रिश्तेदार, अचानक हुआ कुछ ऐसा 45 लोग पहुंचे अस्पताल

उत्तर प्रदेश के शाहगंज थाना इलाके के कुशरट गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में आए लगभग 45 लोगों की तबीयत बिगड़ गई. लोगों को अचानक पेट दर्द, उल्टी और तेज ठंड के साथ बुखार जैसी समस्या शुरू हो गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

UP: शादी में शामिल होने पहुंचे थे रिश्तेदार, अचानक हुआ कुछ ऐसा 45 लोग पहुंचे अस्पताल
45 लोग पहुंचे अस्पताल

अंशुमान पांडे/सोनभद्र: उत्तर प्रदेश के शाहगंज थाना इलाके के कुशरट गांव में एक मांगलिक कार्यक्रम में आए लगभग 45 लोगों की तबीयत बिगड़ गई. लोगों को अचानक पेट दर्द, उल्टी और तेज ठंड के साथ बुखार जैसी समस्या शुरू हो गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

जानकारी के मुताबिक, कुसरट गांव में एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए रिश्तेदार पहुंचे थे. आज सुबह जैसे ही उन लोगों ने खाना खाया, उनकी तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई. लगभग 45 लोगों के पेट में अचानक तेज दर्द हुआ. जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें सीएचसी शाहगंज निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जानकारी के मुताबिक, बीमार लोगों में ज्यादातर महिलाएं और बच्चे हैं

वहीं सीएचसी शाहगंज निजी अस्पताल के डॉक्टर का कहना है कि सभी लोगों की तबीयत फूड प्वॉइजनिंग की वजह से बिगड़ी है. उन लोगों ने खराब खाना खा लिया था. इसीलिए अचानक पेट, दर्द और बुखार हो गया. लेकिन अब सब की स्थि तिखतरे से बाहर है.