रात डेढ़ बजे सोसाइटी गेट पर रोका तो दबंगई पर उतरे 5 किराएदार, गार्ड्स से की मारपीट

गार्ड्स के मुताबिक, जब बाहर जाने का कारण पूछा तो लड़के गाली-गलौज पर उतर आए और विवाद बढ़ने के बाद कार से लाठी-डंडे निकाल मारपीट शुरू कर दी.

रात डेढ़ बजे सोसाइटी गेट पर रोका तो दबंगई पर उतरे 5 किराएदार, गार्ड्स से की मारपीट
सोसाइटी गेट पर गार्ड्स से भीड़े लड़के.

गौतमबुद्ध नगर: दिल्ली से सटे गौतमबुद्ध नगर में रात के वक्त सोसाइटी गेट पर रोके जाने पर किराएदार लड़कों ने जमकर हंगामा काटा. आरोप है कि दो कार सवार लड़कों से जब रात करीब डेढ़ बजे बाहर जाने का कारण पूछा तो वो दबंगई पर उतर आए और गार्ड्स के साथ जमकर मारपीट की.

मामला सेक्टर 74 के केप टाउन गेट 1 का है. जहां, गार्ड्स ने बताया कि रात करीब डेढ़ बजे 2 कारें तेजी से सोसाइटी के अंदर टावर CC 1 से आई. गाड़ियों को रुकने का इशारा किया तो उन्होंने दबंगई दिखाते हुए गाड़ी को हम पर चढ़ाने का प्रयास किया. जिसके बाद तुरंत गेट नंबर एक पर मौजूद स्टाफ को सूचित किया, लेकिन नाइट कर्फ्यू होने की वजह से लोगों की आवाजाही कम रहती है, ऐसे में गेट पर भी कम स्टाफ रहा. गार्ड्स ने बताया कि दोनों कार में 5 लोग थे, जिसमें शायद एक महिला भी मौजूद थी.

गार्ड्स के मुताबिक, जब बाहर जाने का कारण पूछा तो लड़के गाली-गलौज पर उतर आए और विवाद बढ़ने के बाद कार से लाठी-डंडे निकाल मारपीट शुरू कर दी. साथ ही गार्ड की बाइक और मोबाइल भी तोड़ दिया. जिसकी सूचना तुरंत 112 पर पुलिस को दी गई. गेट पर हल्ला होता देख सोसाइटी के कुछ लोग भी जाग गए और हंगामा का वीडियो बनाने लगे. वहीं, पुलिस ने भी मौके पर पहुंचकर पांचों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें दबंग लड़के मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

वहीं, पुलिस ने आज सीसीटीवी खंगालने के बाद 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. सभी के खिलाफ थाना सेक्टर 49 में मुकदमा दर्ज किया गया है. गुंडई करने वाले लड़कों की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इसमें 20 वर्षीय गौतम पुत्र संजीव गौतम, 22 वर्षीय अभिनव गौतम पुत्र नागेन्द्र गौतम और 34 वर्षीय संदीप विजय पुत्र रामदयाल विजय शामिल है.