टिहरी गढ़वाल में खाई में गिरी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 घायल

घटना की जानकारी के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया और साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  

टिहरी गढ़वाल में खाई में गिरी कार, 5 लोगों की दर्दनाक मौत, 2 घायल
वाहन में दो परिवार के सात लोग सवार थे.

देहरादून: उत्तराखंड (Uttarakhand) के टिहरी गढ़वाल (Tehri Garhwal) जिले में एक दर्दनाक हादसा (Road Accident) हुआ, जानकारी के मुताबिक, नैनबाग (Nainbagh) सितासुपुल के पास एक कार 300 मीटर गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि  2 लोग घायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. कार मसूरी से लाखामंडल की तरफ जा रही थी. 

Image preview

हादसे के वक्त कार में सात लोग सवार थे. हादसा इतना जबरदस्त था कि इसमें पांच लोगों की मौत हो गई. घटना की जानकारी के बाद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया और साथ ही शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा.  

Image preview

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि दुर्घटना आज सुबह करीब सात बजे घटित हुई है. एक कार जिसकी नंबर  यूके07एबी6429 है, वह मसूरी से लाखामंडल की ओर जा रही थी. इसी दौरान नैनबाग-विकासनगर मार्ग पर सितासुपुल पुल के पास कार अनियंत्रित हो गई और यमुना नदी में गिर गई.

लाइव टीवी देखें

सूचना पर पुलिस प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और रेस्‍क्‍यू आपरेशन शुरू कर दिया है. पुलिस ने बताया कि वाहन में दो परिवार के सात लोग सवार थे.