close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कानपुर में बाल सुधार गृह से भागे 5 कैदी, प्रशासन में मचा हड़कंप

स्थानीय लोगों के मुताबिक बल सुधार गृह में सोमवार सुबह के वक्त जेल में बनी जाली को काटकर 5 बाल कैदी ने चादर लटकाकर पीछे पेड़ पर उतरे और भागने में कामयाब हो गए.

कानपुर में बाल सुधार गृह से भागे 5 कैदी, प्रशासन में मचा हड़कंप
पुलिस प्रशासन चिंतित. फाइल फोटो

कानपुर : कानपुर के नौबस्ता थाना क्षेत्र के बुद्धनगर इलाके में बने बालसुधार ग्रह में आज उस वक्त हड़कंप मच गया, जब पांच बाल कैदियों की जेल से भागने की खबर सामने आई्. बाल कैदियों के भागने की सूचना मिलते ही जेल प्रशासन और पुलिस प्रशासन के हाथ पैर फूल गए.

स्थानीय लोगों के मुताबिक बल सुधार गृह में सोमवार सुबह के वक्त जेल में बनी जाली को काटकर 5 बाल कैदी ने चादर लटकाकर पीछे पेड़ पर उतरे और भागने में कामयाब हो गए. जब सभी बाल कैदियों की गिनती शुरू हुई तो हड़कंप मच गया. इसके बाद जेल प्रशासन ने बाल कैदियों की भागने की खबर स्थानीय नौबस्ता थाना पुलिस को दी.

 

मौके पर पहुंची पुलिस भागे बाल कैदियों की तलाश में जुट गई है. बता दें कि ये ऐसी कोई पहली घटना नहीं है, जब नौबस्ता बाल सुधार गृह से बाल कैदी भागे हों. 

स्थानीय लोगों का कहना है कि जेल में बंद बाल कैदी पूरे दिन हंगामा करते हैं. आरोप है कि सड़क पर निकलने वाली महिलाओं पर छीटाकशी करते हैं. कैदियों के परिजन पीछे से आएदिन खाने पीने का सामान जेल के भीतर पहुंचाते हैं. जिसकी शिकायत भी लोगों ने की मगर सुधार गृह की तरफ से कोई एक्सन ही नहीं लिया गया. जिसके चलते आज ये घटना हुई.