5 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, आरोपी ने बलात्कार के बाद गला घोंटकर मार डाला
Advertisement

5 साल की बच्ची के साथ हैवानियत, आरोपी ने बलात्कार के बाद गला घोंटकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां हैवानियत की हद पार करते हुए एक युवक ने 5 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद आरोपी युवक को लोगों ने पकड़ लिया और मौके पर ही जमकर पिटाई कर दी.

सांकेतिक तस्वीर.

बदायूं : उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां हैवानियत की हद पार करते हुए एक युवक ने 5 साल की मासूम के साथ रेप के बाद हत्या की घटना को अंजाम दिया है. इसके बाद आरोपी युवक को लोगों ने पकड़ लिया और मौके पर ही जमकर पिटाई कर दी. सूचना के बाद पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया. 

क्या है मामला? 
घटना जिले के सिविल लाइंस इलाके के एक गांव की है. जहां पर एक 5 साल की बच्ची अपनी मां से कुछ ही दूरी पर गेहूं के खेत में खेल रही थी. इसी दौरान बच्ची को अकेला पाकर एक युवक ने उसके साथ रेप किया. इसके बाद उसने बच्ची की गला घोंटकर हत्या कर दी. तभी खेत की ओर जा रहे कुछ ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़ लिया. इसके बाद उसकी जमकर पिटाई कर दी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पुलिस के हवाले किया. 

मंडप पर इंतजार करता रहा दूल्हा, 4 फेरे लेने के बाद पैसे और गहने लेकर गायब हुई दुल्हन

क्या बोली पुलिस? 
एसएसपी संकल्प शर्मा ने बताया कि एक 5 साल की बच्ची के साथ रेप और हत्या की घटना सामने आई है. आरोपी को ग्रामीणों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया है. मुकदमा पंजिकृत कर लिया गया है. आरोपी के खिलाफ कठोर कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

किसान के गेहूं काटने के देसी जुगाड़ को देख नहीं रोक पाएंगे हंसी, Combine Harvester से भी तेज चलाता है हाथ!

WATCH LIVE TV

Trending news