शर्मसार: यूपी में 6 साल की मासूम को बनाया शिकार, आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

शर्मसार: यूपी में 6 साल की मासूम को बनाया शिकार, आरोपी गिरफ्तार

बारात के शोर शराबे के बीच आरोपी बच्ची को बहला फुसलाकर झाड़ियों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

उसी गांव का ही रहने वाला है आरोपी युवक. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश सिद्धार्थनगर में शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. जहां 6 साल की एक मासूम के साथ दुष्कर्म की एक घटना की खबर है. जानकारी के मुताबिक, मासूम बुधवार (18 अप्रैल) को घर के बाहर से निकल रही बारात को देखने के लिए निकली थी. घटना सिद्धार्थनगर में चिल्हिया पुलिस थाना क्षेत्र के सेमरा बजहा गांव की हैं. पुलिस ने पीड़िता की शिनाख्त पर गांव के ही आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. 

  1. चिल्हिया पुलिस थाना क्षेत्र का मामला
  2. बारात देखने के लिए निकली थी मासूम
  3. पीड़िता के शिनाख्त पर आरोपी गिरफ्तार

 

गांव के बाहर मिली मासूम
पुलिस ने बताया कि बारात के शोर शराबे के बीच आरोपी बच्ची को बहला फुसलाकर झाड़ियों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्ची के घर वापस न लौटने पर परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. जानकारी के मुताबिक, पीड़िता गांव के बाहर झाड़ियों में बेहोशी की हालत में मिली. 

गांव का ही है आरोपी
जानकारी के मुताबिक, आरोपी युवक भी सेमरा बजहा गांव का ही रहने वाला है. पुलिस ने पीड़िता के शिनाख्त पर गांव के ही आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

बच्ची अस्पताल में भर्ती
बच्ची के बेहोशी की हालत में मिलने के बाद परिजनों उसे आनन-फानन में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया और वारदात की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस का कहना है कि वो मामले की जांच कर रही.

Trending news