बुलंदशहर: चरित्र शंका में पत्नी और दो बेटियों को हथौड़े से कुचलकर मार डाला, तीसरी बेटी बेहद गंभीर
Advertisement

बुलंदशहर: चरित्र शंका में पत्नी और दो बेटियों को हथौड़े से कुचलकर मार डाला, तीसरी बेटी बेहद गंभीर

सुबह जब इलाके के आसपास लोग अपने घरों से निकलकर खेतों की ओर जाने लगे तो रास्ते में पड़ने वाले सईद के घर के बाहर की दास्तां कुछ और ही बयां कर रही थी. मोहल्ले वालों ने देखा कि सईद के घर का दरवाजा खुला हुआ है और सईद की एक बेटी खून से लथपथ गेट की चौखट पर पड़ी थी. 

वारदात के बाद विलाप करते परिजन

मोहित गोमत/बुलंदशहर: बुलंदशहर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यह खबर आपको हिलाकर रख देगी. यहां एक अधेड़ ने चरित्र शंका को लेकर अपनी पत्नी समेत 3 बेटियों पर हथौड़े से जानलेवा हमला कर दिया. जिसमें पत्नी सहित 2 बेटियों की मौत हो गई. जबकि तीसरी बेटी गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर किया गया है. जहां वह जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. वारदात को अंजाम देने के बाद सईद मौके से फरार हो गया था. घटना का पता लगने के बाद मौके पर एसएसपी समेत पुलिस अधिकारियों का जमावड़ा लग गया. फिलहाल शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और आरोपी की धरपकड़ के लिए टीम बनाई गई है.

  1. चरित्र शंका में पत्नी सहित 2 बेटियों को उतारा मौत के घाट
  2. हथौड़े से सिर पर किए कई वार, मौके से हुआ फरार
  3. तीसरी बेटी लड़ रही जिंदगी और मौत के बीच जंग
  4. गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने बनाई टीम

पुलिस के मुताबिक आरोपी को अपनी पत्नी के चरित्र पर शंका थी. इसी से गुस्सा होकर उसने इस वारदात को अंजाम दिया. सईद ने पत्नी शकीला (50), बेटी रजिया (20), सुल्ताना (18) और शबाना (16) के साथ रहता था. मंगलवार रात को चरित्र शंका को लेकर पत्नी से लड़ाई की. इसके बाद पत्नी पर हथौड़े से वार कर दिया. जब मां को बचाने के लिए उसकी तीनों बेटियांआई तो सईद ने उन पर भी हथौड़े से प्रहर कर दिया.

BJP सांसद के बेटे ने साले से खुदपर चलवाई गोली, कहा- किसी को फंसाना है

लहूलुहान हालत में चौखट पर पड़ी थी तीसरी बेटी
सुबह जब इलाके के आसपास लोग अपने घरों से निकलकर खेतों की ओर जाने लगे तो रास्ते में पड़ने वाले सईद के घर के बाहर की दास्तां कुछ और ही बयां कर रही थी. मोहल्ले वालों ने देखा कि सईद के घर का दरवाजा खुला हुआ है और सईद की एक बेटी खून से लथपथ गेट की चौखट पर पड़ी थी. जब वे अंदर गए तो उनके होश फाख्ता हो गए. घर के अंदर उसकी पत्नी और दो बेटियां लहूलुहान हालत में पड़ी थीं. पास में खून से सना हथौड़ा भी पड़ा था. मोहल्ले के लोगों ने सईद के घर के थोड़ी दूर ही रहने वाले उसके बेटों को घटना की सूचना दी. मौके पर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने शकीला, रजिया और शबाना को मृत घोषित कर दिया. जबकि मझली बेटी की हालत नाजुक थी. जिसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. 

एक्टर आमिर खान सहित चार को कोर्ट का नोटिस, फिल्म के जरिए जाति विशेष को अपमानित करने का मामला

हथौड़े से किया वार करके किया घायल
घटनास्थल पर पूरे मामले की तहकीकात के लिए पहुंचे बुलंदशहर एसएसपी ने बताया कि थाना शिकारपुर क्षेत्र के मोहल्ला अंबेडकर नगर के रहने वाले सईद मेन्टल ने बीती रात अपनी पत्नी और अपनी बेटियों पर हथौड़े से जानलेवा हमला कर दिया था. इस हमले में सईद की पत्नी शकीला, बेटी रजिया और बेटी शबाना की मौत हो गई, वहीं घायल बेटी सुल्ताना का हायर सेंटर मेडिकल में इलाज चल रहा है. आरोपी फिलहाल फरार है, मुकदमा की तहरीर मिलते ही मुकदमा पंजीकृत कर लिया जाएगा और सईद की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम निकल चुकी है.

WATCH LIVE TV

Trending news