UP: उन्नाव में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद वैन में लगी आग, 7 लोग जिंदा जले

हादसा इतना वीभत्स था कि वैन को क्रेन से खींचकर ट्रक से अलग किया गया है. जानकारी के मुताबिक, वैन में दो बच्चे और दो महिला समेत कुल सात लोग सवार थे.

UP: उन्नाव में दर्दनाक हादसा, ट्रक से टक्कर के बाद वैन में लगी आग, 7 लोग जिंदा जले
वैन में बैठे 7 लोगों की जिंदा जलने से मौत हो गई.

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में रविवार देर शाम दर्दनाक सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई. हादसा कोतवाली बांगरमऊ के हरदोई-उन्नाव रोड स्थित टोल प्लाजा के सामने हुआ. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक तेज रफ्तार में था और वैन गलत दिशा से आ रही थी, इस बीच दोनों में भिड़ंत हो गई और टक्कर होते ही वैन में धमाका हुआ और आग लग गई.

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और करीब एक घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. इस दौरान वैन सवार सभी लोग झूलस चुके थे. पुलिस को शवों को बाहर निकालने में भी काफी मशक्कत करनी पड़ी. बताया जा रहा है कि वैन का गेट लॉक होने और शीशा बंद होने की वजह से कोई बाहर नहीं निकल पाया. हादसा इतना वीभत्स था कि वैन को क्रेन से खींचकर ट्रक से अलग किया गया. फिलहाल, शवों की शिनाख्त करने की कोशिश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक, वैन में दो बच्चे और दो महिला समेत कुल सात लोग सवार थे. वहीं टक्कर के बाद ट्रक में भी आग लग गई, जिसके बाद चालक व क्लीनर मौके से फरार हो गए. बताया जा रहा है कि ट्रक में पेट्रोलियम उत्पादों को लेकर जाया जा रहा था.

वहीं, हादसे के बाद उन्नाव-हरदोई हाईवे पर लंबा जाम लग गया. पुलिस को जाम खुलवाने में कड़ी मशक्कत करनी पड़ी. सीओ ने बताया कि ट्रक चालक की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है.