close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मदरसा संचालक ने पहले मदद के लिए बढ़ाए हाथ, फिर किया गैंगरेप और बनाया अश्लील VIDEO

पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी देहात उदय शंकर सिंह से की, जिसके बाद मामले पर पुलिस ने संज्ञान लिया और 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, फिलहाल किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

मदरसा संचालक ने पहले मदद के लिए बढ़ाए हाथ, फिर किया गैंगरेप और बनाया अश्लील VIDEO
पुलिस ने छात्रा का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी तेज कर दिए हैं.

मुरादाबाद: मुरादाबाद जनपद के भोजपुर थाना क्षेत्र में एक सनसनी खेज मामला सामने आया है, जहां एक पीड़िता ने मदरसा संचालक और उसके साथियों पर गैंगरेप कर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है. पीड़िता बीए की छात्रा ने है. पीड़िता ने मामले की शिकायत एसपी देहात उदय शंकर सिंह से की, जिसके बाद मामले पर पुलिस ने संज्ञान लिया और 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है, फिलहाल किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. 

जानकारी के मुताबिक, शहर के गलशहीद थाना क्षेत्र निवासी छात्रा ने पुलिस से शिकायत की है कि उसके पिता को पैरालाइसिस है. करीब दो साल पहले भोजपुर में मदरसा संचालक फुरकान उसके सम्पर्क में आया और उससे मदद का आश्वासन दिया. एक दिन उसने पीपलसाना निवासी शिवानन्द के घर बुलाया, जहां उसके आलावा शानू, मोहम्मद गौस भी थे. इन सभी ने धोखे से उसे कोल्डड्रिंक में नशीला पदार्थ दे दिया और उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया औप वीडियो बनाया. 

पीड़िता का आरोप है कि वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ आरोपी लगातार बीते दो साल से रेप कर रहे हैं. इस बीच छात्रा गर्भवती भी हुई तो आरोपियों ने उसका गर्भपात भी जबरन करवा दिया. पीड़िता का कहना है कि बार-बार धमकी और इज्जत की खातिर वो चुप रही, लेकिन हद तब हो गयी जब आरोपी फुरकान ने पीड़िता से अपनी छोटी बहन को भी उनके सामने पेश करने को कहा. यही नहीं धमकी के लिए उसके पास उसकी अश्लील सीडी भी भेजी. अपनी और बहन की जिन्दगी बचाने के लिए उसने आखिर में पुलिस से गुहार लगाईं.

एसपी देहात उदय शंकर सिंह ने बताया कि छात्रा ने शिकायत की है, जिसकी जांच के आदेश दिए गए हैं. छात्रा का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास भी तेज कर दिए हैं. जल्द ही सभी आरोपी गिरफ्तार होंगे. पुलिस ने बताया कि मदरसा संचालक समेत 7 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं.