बागपत में मिले COVID-19 के 7 नए मरीज, दिल्ली के धार्मिक जलसे से लौटे थे सभी
Advertisement

बागपत में मिले COVID-19 के 7 नए मरीज, दिल्ली के धार्मिक जलसे से लौटे थे सभी

जिलाधिकारी ने बताया कि जेएस फार्म में रखे गए सभी लोगों के सैम्पल्स को मेरठ मेडिकल कॉलेज जांच के लिए भेजा गया था. 81 लोगों की रिपोर्ट सोमवार को आई, जिसमें 74 की रिपोर्ट निगेटिव है, जबकि सात कोरोना संक्रिमत हैं.

फाइल फोटो

बागपत: पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बागपत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या दोगुनी हो जाने से हडकंप मच गया है. दिल्ली में आयोजित धार्मिक जलसे से बड़ौत लौटे 7 और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है. जिसके बाद Covid 19 से ग्रसित मरीजों की संख्या बागपत में बढ़कर 14 हो गई है. जिलाधिकारी शंकुतला गौतम ने इसकी पुष्टि करते हुए बताया कि इन सभी लोगों को बड़ौत के जेएस फार्म में क्वारंटीन किया गया था. जिसमें दो पहले ही संक्रमित पाए जा चुके हैं.

ये भी पढ़ें: लगातार लोगों से मिलजुल रही थीं नगर पालिका चैयरमैन, मुजफ्फरनगर प्रशासन ने किया होम क्वॉरंटीन

जिलाधिकारी ने बताया कि जेएस फार्म में रखे गए सभी लोगों के सैम्पल्स को मेरठ मेडिकल कॉलेज जांच के लिए भेजा गया था. 81 लोगों की रिपोर्ट सोमवार को आई, जिसमें 74 की रिपोर्ट निगेटिव है, जबकि सात कोरोना संक्रिमत हैं. कोरोना पॉजिटिव मरीज झारखंड, दिल्ली और मथुरा के रहने वाले हैं और 20 मार्च को जिले में आए थे. साथ ही उन्होंने बताया कि 14 कोरोना पॉजिटिव केसों में एक ठीक होकर अपने घर भी लौट चुका है. जबकि 13 ऐसे हैं, जो दिल्ली में हुए धार्मिक जलसे से लौटे थे.

लाइव देखें उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड की खबरें:

Trending news