close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को बस ने कुचला, 7 लोगों की मौत

बताया जा रहा है सभी श्रद्धालु वैष्णो देवी से दर्शन के बाद गंगा स्नान के लिए हाथरस से नरौरा घाट जा रहे थे. रास्ते में ही ये लोग अपनी बस से उतर कर आराम करने के लिए सड़क के किनारे सो गए थे. 

बुलंदशहर में दर्दनाक हादसा, सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को बस ने कुचला, 7 लोगों की मौत
प्रतीकात्मक तस्वीर

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बुलंदशहर (Bulandshahr) शु्क्रवार को एक दर्दनाक हादसा हुआ, जिसमें सात लोगों के मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक, एक तेज रफ्तार बस ने सड़क किनारे सो रहे श्रद्धालुओं को कुचल दिया. घटना नरौरा गंगाघाट की बताई जा रही है. मरने वालों में चार महिला और तीन बच्चे शामिल हैं.

 

बताया जा रहा है सभी श्रद्धालु वैष्णो देवी से दर्शन के बाद गंगा स्नान के लिए हाथरस से नरौरा घाट जा रहे थे. रास्ते में ही ये लोग अपनी बस से उतर कर आराम करने के लिए सड़क के किनारे सो गए थे. हादसे के बाद बस ड्राइवर मौके से फरार हो है. 

लाइव टीवी देखें

 

हादसे की जानकारी के बाद डिबाई सीओ समेत भारी पुलिसबल मौके पर पहुंचा और शवों को कब्जें में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पुलिस अब इनके परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि यह दुखद घटना सुबह करीब चार बजे की है. श्रद्धालुओं से भरी बस नरौरा घाट पहुंची थी. बस में सवार सभी श्रद्धालु हाथरस के रहने वाले थे.

बस खड़ी होने के बाद उसमे से सात लोग जिनमें तीन महिलाएं और चार बच्चे उतरकर बस के आगे जाकर सो गए. इस बीच दूसरी बस भी वहां पहुंची. अंधेरा होने की वजह से वह जमीन सो रहे लोगों को देख नहीं सकी और उन्हें कुचल दिया. इस हादसे में सभी की मौत हो गई, चालक की गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है.