UP: शराब के लिए पैसे ना देने पर दबंग ने की बच्चे की हत्या, पुलिस जांच में जुटी

 जरिया थाने के चंडौत गांव में शराब पीने के लिए पैसे ना देने पर दबंग ने 7 साल के छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी. 

UP: शराब के लिए पैसे ना देने पर दबंग ने की बच्चे की हत्या, पुलिस जांच में जुटी
हत्या के आरोपी राम प्रकाश की तलाश जारी

रविंद्र निगम/हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर ज़िले में 7 साल के छात्र की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि ज़िले के जरिया थाने के चंडौत गांव में शराब पीने के लिए पैसे ना देने पर दबंग ने 7 साल के छात्र की गला दबाकर हत्या कर दी. वहीं हत्या की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया.  

जानकारी के मुताबिक, चंडौत गांव के रहने वाले किसान मंगल सिंह का बेटा मकर संक्रांति के मौके पर बेतवा नदी में नहाने गया था, जहां पड़ोसी में रहने वाले राम प्रकाश ने शराब के नशे में उससे पैसे मंगे. बताया जा रहा है कि जब बच्चे ने पैसे देने से इंकार कर दिया तो, राम प्रकाश का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उसने नशे की हालत में बच्चे की गला दबाकर हत्या कर दी. और शव के हाथ पैर बांधकर उसे बेतवा नदी में फेंक दिया.

हत्या की इस वारदात का खुलासा उस वक्त हुआ, जब बच्चे के परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. काफी देर तक ढूंढने के बाद भी जब बच्चा नहीं मिला, तो वो थाने पहुंचे. इस शिकायत के बाद पुलिस ने बच्चे का शव नदी से बाहर निकाला. पुलिस के मुताबिक बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. और हत्या के आरोपी राम प्रकाश की तलाश की जा रही है.