पीड़ित परिवार को रास नहीं आई पुलिस की कार्रवाई, एसपी ऑफिस पहुंच किया हंगामा

8 साल की मासूम के साथ रेप व हत्या की घटना के खुलासे पर पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. पुलिस की कार्रवाई के विरोध में कई लोगों के साथ पीड़ित परिवार एसपी सिटी ऑफिस पहुंचा. पीड़ित परिवार का कहना था कि पुलिस ने गलत तरीके से घटना का खुलासा किया है.

पीड़ित परिवार को रास नहीं आई पुलिस की कार्रवाई, एसपी ऑफिस पहुंच किया हंगामा
पीड़िता के परिजनों ने मथुरा एसपी ऑफिस में जमकर काटा बवाल

कन्हैयालाल शर्मा/मथुरा: 8 साल की मासूम के साथ रेप व हत्या की घटना के खुलासे पर पीड़ित परिवार ने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाए हैं. पुलिस की कार्रवाई के विरोध में कई लोगों के साथ पीड़ित परिवार एसपी सिटी ऑफिस पहुंचा. पीड़ित परिवार का कहना था कि पुलिस ने गलत तरीके से घटना का खुलासा किया है. पीड़ित परिवार के लोगों ने मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की. वहीं पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाया कि अभी केस बंद नहीं किया गया है बल्कि जांच जारी है. 

पुलिस के आश्वासन के बाद आक्रोशित लोगों का गुस्सा शांत हुआ. एसपी सिटी ऑफिस पहुंचे लोगों का कहना था कि पुलिस ने घटना का खुलासा सही तरीके से नहीं किया है. 

Video: उग्र हुए किसान, बैरिकेड उखाड़ फेंकने लगे और फिर राकेश टिकैत ने मारी एंट्री
 
क्या था मामला? 
वृंदावन कोतवाली क्षेत्र के गांव सुनरख से 26 नवंबर को घर से लकड़ी लेने के लिए निकली 8 साल की मासूम का शव दूसरे दिन सुबह 27 नवंबर को जंगल में मिला था. की रेप के बाद हत्या कर दी गई थी. घटना के बाद से ही लोगों ने पुलिस से घटना के जल्द खुलासे की मांग की थी. पोस्टमॉर्टम और मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर 8 साल की मासूम के साथ रेप और हत्या की घटना की पुष्टि हुई. जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर घटना के खुलासे का दावा किया था. पुलिस की इस कार्रवाई पर पीड़ित परिवार को भरोसा नहीं हुआ. 

Video: बीच रोड युवक पर टूट पड़े आधा दर्जन लोग, बेल्ट से पीटकर किया अधमरा

ग्रामीणों ने बताया कि पुलिस ने आधी-अधूरी जांच करके मामले का खुलासा कर दिया था. इसी से असंतुष्ट होकर पीड़ित परिवार और अन्य लोग एसपी से मिलने आए थे. यहां बताया गया कि जांच बंद नहीं की गई है. 

WATCH LIVE TV