चांदी लूट मामले में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, नौ अपराधी गिरफ्तार, तमंचे, बाइक समेत चांदी बरामद

शाहगंज थाना क्षेत्र में हुई बड़ी लूट के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, साथ ही चांदी लूट का भी खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, एटा और मैनपुरी के बदमाशों के गैंग ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था.

 चांदी लूट मामले में  पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, नौ अपराधी गिरफ्तार, तमंचे, बाइक समेत चांदी बरामद
फाइल फोटो

आगरा : शाहगंज थाना क्षेत्र में हुई बड़ी लूट के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 9 बदमाशों को गिरफ्तार किया है, साथ ही चांदी लूट का भी खुलासा हुआ है. पुलिस के मुताबिक, एटा और मैनपुरी के बदमाशों के गैंग ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था. पुलिस ने आरोपियों के पास से बाइक, तमचे समेत चांदी बरामद की है. 

चांदी लूट का खुलासा था चुनौती
दरअसल शाहगंज थाना क्षेत्र से 29 जुलाई को कोठी मीना बाजार में बदमाशों ने 14.5 किलोग्राम चांदी पर हाथ साफ किया था. इस मामले में एसएसपी बबलू कुमार के निर्देश के बाद क्राइम ब्रांच और एसओजी की टीम वारदात के खुलासे में जुटी थी. लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिल पा रही थी. मगर शुक्रवार को  हरीपर्वत थाना क्षेत्र में हुई मुठभेड़ से पुलिस को काफी अहम सुराग मिले. जिसके बाद शनिवार देर रात पुलिस ने शाहगंज के वायु विहार के पास गैंग के सदस्यों को घेरा . इस दौरान दोनों तरफ से फायरिंग हुई. मौके से पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. उनसे पूछताछ के बाद एक और जगह दबिश दी गई वहां पांच बदमाशों पर शिकंजा कसा गया 

ये भी पढ़ें : गरीबी ने बुझाए एक ही घर के दो चिराग, पहले नोटबंदी अब लॉकडाउन बना अभिशाप

एनकाउन्टर में एसपी सिटी भी थे शामिल
कुख्यात अपराधियों से मुठभेड़ के वक्त एसपी सिटी रोहन बोत्रे पुलिस टीम के साथ थे. उन्होंने बताया कि जिन बदमाशों को मुठभेड़ में गिरफ्तार किया गया है इन बदमाशों ने ही 29 जुलाई को कोठी मीना बाजार के पास चांदी लूट की थी. इनके कब्जे से दो बाइक,दो तमंचे,जिंदा कारतूस,10 किलोग्राम चांदी,दो लग्जरी कारें बरामद हुई है.

WATCH LIVE TV: