मेडिकल कॉलेज की छत से कोरोना संक्रमित महिला ने कूदकर की थी आत्महत्या, मजिस्ट्रेट जांच के आदेश
Advertisement

मेडिकल कॉलेज की छत से कोरोना संक्रमित महिला ने कूदकर की थी आत्महत्या, मजिस्ट्रेट जांच के आदेश

30 जून को महिला ने कॉलेज की छत से कूद गई थी जिससे उसके हाथ में फैक्चर भी हो गया था और इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य अरविंद त्रिवेदी ने इस मामले में डॉक्टर की 5 सदस्य जांच कमेटी का गठन करते हुए 3 दिन में रिपोर्ट देने के लिए कहा.

सोशल मीडिया

नीना जैन/सहारनपुर: सहारनपुर के मेडिकल कॉलेज में कोरोना संक्रमित 53 वर्षीय महिला द्वारा छत से कूदकर सुसाइड करने के मामले में जिलाधिकारी ने उप जिलाधिकारी को मजिस्ट्रेट जांच के आदेश दे दिए हैं. इसके अलावा कमेटी मेडिकल कॉलेज के सीसीटीवी फुटेज की जांच खंगालेगी.

 30 जून को महिला छत से कूदी थी, मौत
आपको बता दें कि सहारनपुर जनपद के थाना सरसावा क्षेत्र के पिलखनी स्थित मेडिकल कॉलेज में सहारनपुर जनपद के थाना नकुड क्षेत्र के ग्राम नारायणपुर निवासी 53 वर्षीय महिला 27 जून को कोरोना से संक्रमित होने के कारण भर्ती हुई थी और 30 जून को महिला ने कॉलेज के टेरिस से कूद गई थी जिस पर हाथ में फैक्चर भी हो गया था और इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई. मेडिकल कॉलेज के प्रधानाचार्य अरविंद त्रिवेदी ने इस मामले में डॉक्टर की 5 सदस्य जांच कमेटी का गठन करते हुए 3 दिन में रिपोर्ट देने के लिए कहा.

नानी ने नातिन को दिए Tips कहा- ये काम करो फिर देखो कैसे लगती है सड़क पर लड़कों की लाइन

जिलाधिकारी ने बैठाई मजिस्ट्रेट जांच
जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने इस मामले को गंभीरता पूर्वक लेते हुए अपने स्तर से उप जिलाधिकारी को नामित करते हुए एक मजिस्ट्रेट जांच बैठा दी है. जिलाधकारी ने बताया कि यह जांच कमेटी सीसीटीवी फुटेज खंगालने के साथ-साथ इस बात की भी जांच करेगी कि जब यह महिला अपने वार्ड से निकलकर छत पर पहुंची तो उस समय ड्यूटी पर तैनात नर्स और वार्ड बॉय कहां थे उन्हें इस बात का कितनी देर बाद पता चला और महिला द्वारा छलांग लगाने के पीछे क्या कारण रहे.

महिला बच्चों से मिलना चाहती थी
जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि जैसे ही उन्हें इसकी घटना की सूचना मिली थी वह स्वयं और एसएसपी दोनों ने जाकर भौतिक निरीक्षण भी किया था इसके अलावा वार्ड बॉय और नर्स से भी बात की थी. बताया जाता है महिला अपने बच्चों से लगातार अपने ही वार्ड में बुलाकर मिलने की बात कह रही थी हालांकि महिला से उसके बच्चों की लगातार मोबाइल पर बात कराई जा रही थी वार्ड में उसके बच्चों को कोविड- 19 के नियम के तहत भेजना संभव नहीं था. महिला ने टेरिस से क्यों छलांग लगाई है इन सब की जानकारी मजिस्ट्रेट जांच के बाद स्पष्ट हो जाएगी.

सीएम योगी ने दिया ‘वन है तो कल है’ का मूल मंत्र, कहा- 30 करोड़ वृक्ष लगाने के टारगेट को करेंगे पूरा

WATCH LIVE TV

Trending news