नोएडा: एक दिन पहले हुई थी मां की मौत, दुखी बेटी ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या
Advertisement

नोएडा: एक दिन पहले हुई थी मां की मौत, दुखी बेटी ने तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर की आत्महत्या

एक अन्य मामले में  थाना कासना क्षेत्र के अल्फा वन में पीजी रहने वाले, बी- फार्मा (चतुर्थ वर्ष) के एक छात्र ने  सुबह फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा मां की मौत के सदमे को उनकी बेटी बर्दाश्त नहीं कर पाई और अपने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. थाना सेक्टर 39 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार सिंह ने बताया कि सेक्टर 46 में रहने वाली 78 वर्षीय सरोज सचदेवा की बीती रात को हृदयाघात के चलते मौत हो गई. थाना प्रभारी ने बताया कि मां की मौत के सदमे को उनकी 40 वर्षीय बेटी रेणुका सचदेवा बर्दाश्त नहीं कर पाई. बुधवार तड़के उसने अपने घर की तीसरी मंजिल से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली. 

पुलिस ने बताया कि रेणुका अविवाहित थी. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

वहीं, एक अन्य मामले में  थाना कासना क्षेत्र के अल्फा वन में पीजी रहने वाले, बी- फार्मा (चतुर्थ वर्ष) के एक छात्र ने  सुबह फांसी लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

थाना कासना के थानाध्यक्ष रामफल सिंह ने बताया कि नॉलेज पार्क स्थित एनआईआईटी कॉलेज में अध्ययनरत बी फार्मा (चतुर्थ वर्ष) का छात्र अभिषेक अल्फा- वन में एक अपार्टमेंट में पीजी था. उसने आज सुबह अपने कमरे की खिड़की से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. 

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना छात्र के भाई ने पुलिस को दी. पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला कि परीक्षा में उसके कम नंबर आए थे, तथा कॉलेज में उसकी हाजिरी भी कम थी जिससे वह परेशान था. उन्होंने बताया कि मृतक जनपद बरेली का रहने वाला था.

Trending news