close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बहराइच के पारले-शुगर फैक्ट्री में हुआ बड़ा हादसा, एक मजदूर की मौत

 खबर के मुताबिक डिस्टलरी प्लांट के पास हुआ है. डिस्टलरी प्लांट के ब्वायलर से मजदूर गिरा जिसके बाद मजदूर की मौत हो गई.

बहराइच के पारले-शुगर फैक्ट्री में हुआ बड़ा हादसा, एक मजदूर की मौत
बहराइच में ब्वॉयलर लगाने का काम चेन्नई की एक कंपनी को मिला है.

बहराइच: उत्तर प्रदेश के बहराइच में पारले-शुगर फैक्ट्री में बड़ा हादसा हो गया. यह मामला थाना कैसरगंज के परसेंडी इलाके का है. खबर के मुताबिक डिस्टलरी प्लांट के पास हुआ है. डिस्टलरी प्लांट के ब्वायलर से मजदूर गिरा जिसके बाद मजदूर की मौत हो गई. वहीं इस घटना के बाद मिल में हड़कंप मच गया. 

वहीं जब मिल में मौजूद कर्मचारी जब हादसे के बाद घटना स्थल पर गए तो मजदूर अचेत अवस्था में पाया गया जिसे बाद में मृत घोषित कर दिया गया.खबर के मुताबिक नोएडा की सफायर कम्पनी मजदूरों से नए ब्वॉयलर प्लांट का निर्माण करा रही ता. 

वहीं हादसे के बाद ऐसा माना जा रहा है कि यह दुर्घटना सेफ्टी नार्म्स की लापरवाही के कारण हुआ है जिसके कारण वेल्डिंग मजदूर की हुई दर्दनाक मौत हो गई. बहराइच में हुए हादसे में जान गवांने वाला मजदूर बलिया जिले के रहने वाला था. वहीं जान गंवाने वाले मजदूर की उम्र महज 30 साल थी.

बहराइच में ब्वॉयलर लगाने का काम चेन्नई की एक कंपनी को मिला है. मजदूर की मौत के बाद ऐसी खबरें आ रही है कि मिल प्रबंधन की लापरवाही के चलते बलिया जिले के रहने वाले 30 साल के वेल्डिंग मजदूर की चली गयी जान. 

बहराइच के पारले-शुगर फैक्ट्री में हुए इस हादसे को थाना कैसरगंज में दर्ज किया गया है. वहीं मामला दर्ज होने के बाद मिल के GM अनिल सखूजा सवालों के घेरे में है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई. हालांकि इस मामले पर पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है.