अलीगढ़: बाहर जा रहे थे मम्मी-पापा, 9 साल की बेटी को नहीं ले गए साथ तो गुस्से में दे दी जान
Advertisement

अलीगढ़: बाहर जा रहे थे मम्मी-पापा, 9 साल की बेटी को नहीं ले गए साथ तो गुस्से में दे दी जान

इस मामले में डीएसपी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि एक 9 साल की बच्ची के आत्महत्या करने का मामला संज्ञान में आया है. घटना स्थल से जरूरी चीजों को कब्जे में लिया गया है, साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

सांकेतिक तस्वीर.

अलीगढ़: यूपी के अलीगढ़ जिले में एक 9 साल की बच्ची ने खूंटी से फंदा लगाकर सिर्फ इसलिए आत्महत्या कर ली क्योंकि उसके माता-पिता जिद करने के बावजूद उसे साथ लेकर नहीं गए. मृतक बच्ची के पिता सुभाष चंद्र ने बताया कि वह बन्नादेवी थाना क्षेत्र में स्थित नलकूल कॉलनी में अपने परिवार के साथ रहते हैं. घर में पत्नी ज्योति, बड़ा बेटा ललित (12), छोटा बेटा कान्हा (5) के अलावा बेटी जाह्नवी उर्फ बेबो (9) थी. तीनों बच्चे आईटीआई रोड के एक निजी स्कूल में पढ़ते हैं.

नौकरियों के आंकड़ों पर SP बोली- अखिलेश के समय हुई भर्तियों का क्रेडिट ले रहे CM योगी

जाह्नवी कक्षा 3 में थी. शनिवार दोपहर सुभाष अपनी पत्नी ज्योति के साथ मकान देखने मैलरोज बाईपास जा रहे थे. इस दौरान बेटी बेबो ने भी साथ चलने की जिद की, जिसे उन्होंने नजरअंदाज कर घर में ही खेलने को कहा. दोनों के जाने के बाद घर में मौजूद बड़ा बेटा ललित भी अन्य बच्चों के साथ खेलने में व्यस्त हो गया. इसी बीच गुस्सई बेबो ने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. दोपहर करीब डेढ़ बजे जब ललित ने दरवाजा खोलने का प्रयास किया तो नहीं खुला. उसने खिड़की से झांका तो बेबो फंदे पर लटकी दिखी.

UP में 31,661 शिक्षक पदों पर नियुक्ति की प्रक्रिया तेज, CM योगी खुद बांटेंगे जॉइनिंग लेटर

शोर मचाने पर मोहल्ले वालों ने दरवाजा तोड़ा. खबर मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. सुभाष ने बताया कि बच्ची इस कदर नाराज हो जाएगी, इस बात का अंदाजा नहीं था वरना उसे साथ लेकर ही जाते. इस मामले में डीएसपी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि एक 9 साल की बच्ची के आत्महत्या करने का मामला संज्ञान में आया है. घटना स्थल से जरूरी चीजों को कब्जे में लिया गया है, साथ ही बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

WATCH LIVE TV

Trending news