कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद हाथरस पहुंचे AAP विधायक, संक्रमण फैलाने के आरोप में FIR दर्ज

आप विधायक पर कोरोना संक्रमण फैलाने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है. इसके अलावा कुलदीप पर हाथरस कांड की पीड़िता का नाम भी सोशल मीडिया पर पब्लिक करने का आरोप है.  

कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद हाथरस पहुंचे AAP विधायक, संक्रमण फैलाने के आरोप में FIR दर्ज
इनसेट में आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार.

हाथरस: आम आदमी पार्टी के विधायक कुलदीप कुमार के खिलाफ हाथरस के चंदपा थाने में महामारी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है. उन पर आरोप है कि कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बावजूद वह हाथरस में पीड़िता के गांव पहुंचे और वहां बहुत लोगों के संपर्क में आए. कुलदीप कुमार के साथ आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी प्रभारी संजय सिंह भी बीते रविवार को हाथरस में पीड़ित परिवार से मुलाकात करने पहुंचे थे. 

हाथरस कांड: एक ​हफ्ते में जांच पूरी नहीं कर सकी SIT, मुख्यमंत्री योगी ने दिए 10 और दिन

आप विधायक पर कोरोना संक्रमण फैलाने के आरोप में मामला दर्ज हुआ है. आपको बता दें कि 29 सितंबर को कुलदीप ने खुद ट्वीट करके अपनी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने की बात कही थी. आरोप है कि कुलदीप को जब खुद को आइसोलेट करना चाहिए था, तब वह जनता के बीच पहुंचकर कारोना संक्रमण फैलाने की वजह बने. इसके अलावा विधायक पर हाथरस कांड की पीड़िता का नाम भी सोशल मीडिया पर पब्लिक करने का आरोप है.

यात्रीगण कृपया ध्यान दें! 17 अक्टूबर से फिर दौड़ेगी तेजस एक्सप्रेस, कल से कर सकते हैं बुकिंग

दिल्ली के कोंडली विधानसभा सीट से विधायक कुलदीप कुमार के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने के बाद प्रशासन ने मंगलवार को बूलगढ़ी गांव को सैनिटाइज किया. लोगों को मास्क भी बांटे गए. गांव के लोगों के सैंपल भी लिए गए हैं. इससे पहले पीड़ित परिवार का सैंपल लिया चुका है. इंस्पेक्टर चंदपा लक्ष्मण सिंह ने बताया कि आप विधायक के खिलाफ कोविड-19 महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

WATCH LIVE TV