केजरीवाल के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान को आईटी सेल ने तोड़-मरोड़ कर किया पेश: आप प्रवक्ता
Advertisement

केजरीवाल के सर्जिकल स्ट्राइक वाले बयान को आईटी सेल ने तोड़-मरोड़ कर किया पेश: आप प्रवक्ता

राजनैतिक दल के आईटी सेल द्वारा आप के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल की देशभक्ति पर लगातार सवाल उठाने के मसले पर आप प्रवक्ता नवीन पीरशाली  ने बयान जारी करते हुए कहा कि जो लोग  कर्नल कोठियाल पर सवाल उठा रहे कि उन्होंने, उस राजनीतिक दल से अपना सियासी सफर शुरु किया ,जिनके मुखिया ने&nb

आप प्रवक्ता नवीन पीरशाली. (फाइल फोटो).

देहरादून: राजनैतिक दल के आईटी सेल द्वारा आप के वरिष्ठ नेता कर्नल अजय कोठियाल की देशभक्ति पर लगातार सवाल उठाने के मसले पर आप प्रवक्ता नवीन पीरशाली  ने बयान जारी करते हुए कहा कि जो लोग  कर्नल कोठियाल पर सवाल उठा रहे कि उन्होंने, उस राजनीतिक दल से अपना सियासी सफर शुरु किया ,जिनके मुखिया ने  सर्जिकल स्ट्राईक पर सवाल उठाए थे.

आप प्रवक्ता ने बताया कि, आप के केंद्रीय संरक्षक अरविंद केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राईक पर जो वीडियो बयान जारी किया था ,उसे एक राजनीतिक पार्टी के आईटी सेल ने कट पेस्ट करके देश की जनता के सामने पेश कर उनको बदनाम करने की कोशिश की, जो बिल्कुल निराधर और असत्य है. उन्होंने बताया कि, युवा संवाद कार्यक्रम के दौरान ,जब कर्नल कोठियाल से युवाओं ने इस बारे में प्रश्न पूछा ,तो कर्नल कोठियाल ने केजरीवाल के असली वीडियो बयान को युवाओं के सामने दिखवाया ,ताकि सबको सच मालूम चल सके।

आप प्रवक्ता ने बयान जारी करने के साथ अरविंद केजरीवाल का ओरिजिनल बयान वाला वीडियो जारी किया.  जिसमें  अरविंद केजरीवाल जी ने कहा था कि, "जिस बेरहमी से आंतवादियों द्वारा हमारे देश के 19 जवानों को शहीद कर दिया गया ,हमारे देश के जवानों ने उसका बदला लेते हुए पाकिस्तान की सीमा में घुसकर दुश्मनों से बदला लिया और पाकिस्तान की सीमा में बने आंतकियों के कैंप को सर्जिकल स्ट्राईक से पूरी तरह नेस्तनाबूत कर दिया गया. केजरीवाल ने कहा था कि, प्रधानमंत्री मोदी से कई मुद्दों पर मतभेद हो सकते हैं ,लेकिन जो इच्छाशक्ति प्रधानमंत्री ने सर्जिकल स्ट्राईक करवाकर दिखाई ,उसके लिए उन्होंने प्रधानमंत्री को सैल्यूट भी किया.

अरविदं केजरीवाल ने पाकिस्तान के झूठ पर बोलते हए कहा था कि, पाकिस्तान अंतराष्ट्रीय पत्रकारों को वहां ले जाकर ये बता रहा था कि, भारत सर्जिकल स्ट्राईक के नाम पर झूठ बोल रहा है. उन्होंने आगे प्रधानमंत्री मोदी से अपील करते हुए कहा था कि, जैसे पाकिस्तान को भारत ने जमीन पर मजा चखाया ,वैसे ही पाकिस्तान को भारत सरकार अंतराष्ट्रीय स्तर पर भी बेनकाब करे, ताकि पाकिस्तान की असलियत पूरा विश्व देख सके. उन्होंने कहा था कि, पूरा देश प्रधानमंत्री के साथ खडा है और हर हाल में पाकिस्तान को बेनकाब किया जाना चाहिए.

आप प्रवक्ता ने कहा कि, ये वीडियो इस बात की सच्चाई है कि, अरविंद केजरीवाल ने सर्जिकल सट्राईक पर नहीं ,बल्कि पाकिस्तान पर सवाल उठाए थे ,तो क्या अरविंद केजरीवाल ने गलत किया? क्या पाकिस्तान के दुष्प्रचार का मुंहतोड जवाब देना गलत था? उन्होंने कहा कि, बयान को कट करके आई टी सेल द्वारा पेश किया गया ,जो सरासर गलत है.

आप प्रवक्ता ने आगे कहा कि, ये फेक वीडियो दिखाकर कर्नल अजय कोठियाल की देशभक्ति पर सवाल उठाना सरासर गलत है. कर्नल अजय कोठियाल के सीने में आज भी दुश्मन की दो गोलियां धंसी हुई हैं. उन्होंने इस कृत्य को शर्मनाक बताते हुए कहा कि, जिसने देश की रक्षा के लिए अपने सीने में गोलियां खाई हों ,उसी कर्नल की देशभक्ति पर कुछ लोग सवाल खड कर रहे हैं. कर्नल अजय कोठियाल वो हैं , जिन्होंने हजारो उत्तराखंड के बच्चों को फौज में भर्ती करवाया.

देश की सेवा के लिए कर्नल कोठियाल को कीर्ति और शौर्य चक्र से नवाजा जा चुका है. कर्नल अजय कोठियाल पर ऐसे तुच्छ इलजाम लगाना सरासर गलत है ,और आप पार्टी इसकी कडे शब्दों में आलोचना करती है. दोनों ही वीडियो जनता के सामने हैं ,और जनता खुद तय करे कि आखिर कौन सही है और कौन गलत. 

WATCH LIVE TV

Trending news