आप कार्यकर्ता गांव गांव जाकर कर रहे लोगों की सेहत की जांच- अमित जोशी,आप उपाध्यक्ष
Advertisement

आप कार्यकर्ता गांव गांव जाकर कर रहे लोगों की सेहत की जांच- अमित जोशी,आप उपाध्यक्ष

आम आदमी पार्टी का हर गांव कोरोना मुक्त अभियान पूरे प्रदेश में तेजी से चल रहा है.  इस अभियान के तहत अभी तक प्रदेश में कई लोग लाभान्वित हो चुके हैं.

 आप कार्यकर्ता गांव गांव जाकर कर रहे लोगों की सेहत की जांच- अमित जोशी,आप उपाध्यक्ष

देहरादून: आम आदमी पार्टी का हर गांव कोरोना मुक्त अभियान पूरे प्रदेश में तेजी से चल रहा है.  इस अभियान के तहत अभी तक प्रदेश में कई लोग लाभान्वित हो चुके हैं. आप पार्टी द्वारा शुरु किए गए अभियान ,हर गांव कोरोना मुक्त, से जुडे आप कार्यकर्ता गांव गांव पहुंच रहे हैं, जहां लोगों की ऑक्सीजन,टेंपरेचर जांच करने के बाद उन्हें डॉक्टर के परामर्श के साथ ही दवाईयां और जरुरी सामान भी वितरित किया जा रहा है. 

आप उपाध्यक्ष अमित जोशी ने एक बयान जारी करते हुए बताया कि, आप पार्टी द्वारा शुरु इस अभियान को दुरस्त ग्रामीण क्षेत्रों के साथ ही सीमांत गांवों के लोग भी फायदा उठा रहे हैं. उन्होंने बताया कि जहां राज्य सरकार को गांव-गांव में कोरोना की राहत सामग्री भेजनी चाहिए थी. वहां, सरकार सामग्री के साथ जरुरी संसाधन पहुंचाने में पूरी तरह नाकाम साबित हुई है. गांव के लोगों को कोरोना काल में काफी तकलीफें उठानी पडी. जिसके बाद आप पार्टी ने इस गंभीर समस्या का समाधान करते हुए इस मुहिम की शुरुआत की. 

आप उपाध्यक्ष ने बताया कि, हर गांव में आप कार्यकर्ता ऑक्सीजन जांच केन्द्र खोल रहे हैं जहां ग्रामीण केंद्रों पर आकर लोग अपनी ऑक्सीजन और टेंपरेचर नाप रहे और जरूरत पड़ने पर आप कार्यकर्ता उनको मेडिकल किट भी मुहैया करवा रहे हैं. उसके बाद जिस भी व्यक्ति को डॉक्टर की मदद की जरुरत है. उसे आप का डॉक्टर अभियान के तहत चिकित्सकीय परामर्श मु्फ्त दिया जा रहा है और साथ ही जरुरी दवाइयां भी प्रदान की जा रही हैं. ताकि घर पर ही उन्हें बेहतर इलाज मिल सके. 

उन्होंने आगे बताया कि, इस अभियान के अंतर्गत हर विधानसभा में गांवों तक ऑक्सीमीटर,आईआर थर्मामीटर,दवाईयां आदि पहुंचाई जा चुकी है. इसके साथ संक्रमण को रोकने के लिए गांवों में जगह जगह पार्टी कार्यकर्ता सेनेटाइजेशन कर रहे हैं.

आप उपाध्यक्ष ने कहा, प्रदेश के गांवों में कोरोना पेंडेमिक के मद्देनजर जनता को मदद की बेहद आवश्यकता है, जो राज्य सरकार नहीं पहुंचा पा रही इसलिए आप के सभी विधानसभा के कार्यकर्ता लोगों की मदद कर रहे हैं.

आप उपाध्यक्ष ने बताया,ग्रामीण लोगों को इस अभियान से बहुत फायदा मिल रहा है। लोग इस मुहिम की जमकर तारीफ कर रहे हैं  आप पार्टी के 10 हजार कार्यकर्ता इस समय राज्य के सुदूरवर्ती गांवों से लेकर बाॅर्डर और गांव गांव में जाकर लोगों की मद्द कर रहे हैं ,ताकि कोई भी व्यक्ति कोरोना से अपनी जान ना गंवाए और साथ ही इस महामारी की जल्द से जल्द रोकथाम हो सके। उन्होंने बताया कि ये अभियान प्रदेश में तब तक जारी रहेगा जब तक हर घर ,हर व्यक्ति इस महामारी से मुक्त ना हो जाए।

WATCH LIVE TV

Trending news