close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला की मुश्किलें और बढ़ीं, RDA जारी करने जा रहा है नोटिस

आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. अब रामपुर विकास प्राधिकरण ने नोटिस जारी करने का फैसला लिया है. आरडीए की मानें तो हमसफर रिजॉर्ट के ग्रीन बेल्ट में बने होने और पूरा रास्ता न छोड़ने के मामले में जांच शुरू कर दी गई है. 

आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला की मुश्किलें और बढ़ीं, RDA जारी करने जा रहा है नोटिस
सपा सांसद आजम खान को भूमाफिया घोषित किया जा चुका है.

रामपुर: आज़म खान के बेटे अब्दुल्ला आज़म खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं. अब रामपुर विकास प्राधिकरण ने नोटिस जारी करने का फैसला लिया है. आरडीए की मानें तो हमसफर रिजॉर्ट के ग्रीन बेल्ट में बने होने और पूरा रास्ता न छोड़ने के मामले में जांच शुरू कर दी गई है. 

रामपुर विकास प्राधिकरण के सचिव बैजनाथ ने बताया कि हमसफर रिसॉर्ट्स ग्रीन बेल्ट ओर रोड वाइडनिंग के परिपेक्ष्य में उनका मानचित्र स्वीकृत है या नही, इसमे जांच करने गए थे. अब नोटिस तैयार किया जा रहा है वो उन्हें दिया जाएगा. इनका उत्तर प्राप्त होने के बाद आगे की कार्रवाई होगी. विधायक अब्दुल्ला आजम को अगस्त माह की शुरुआत में सैकड़ों समर्थकों के साथ उनके आवास के पास से गिरफ्तार किया था. 

 

गौरतलब है कि सपा सांसद आजम खान को भूमाफिया घोषित किया जा चुका है. आजम खान ने गिरफ्तारी से बचने के लिए अग्रिम जमानत की अर्जी लगाई है. वह करीब एक माह से अपने गृह जनपद रामपुर नहीं आए हैं. आजम खान पर किसानों की जमीन, नदियों की जमीन कब्जा करने का आरोप है. उन पर 26 से ज्यादा मुकदमे हैं. वह भूमाफिया भी हैं. सपा नेता आजम पर जो धाराएं हैं, उसमें गिरफ्तारी हो सकती है.