आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौके पर मौत, 20 घायल

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार में सवार पांच लोगों और बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. 

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भीषण सड़क हादसा, 6 लोगों की मौके पर मौत, 20 घायल

संकल्प दुबे, लखनऊ: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे (Agra-Lucknow Expressway) पर भीषण सड़क हादसे (Road Accident) में 6 लोगों की मौत की खबर है. हादसा सोमवार देर रात बिल्हौर कोतवाली के अरौल के पास हुआ. जानकारी के मुताबिक, आगरा से मुजफ्फरपुर जा रही रोडवेज बस अनियंत्रित होकर एक कार से जा टकरा गई. भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार में सवार पांच लोगों और बस ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे में 20 लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

आपको बता दें कि पिछले 24 घंटे के भीतर लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस-वे पर ये दूसरा भीषण सड़क हादसा है. पुलिस यह जानने का प्रयास कर रही है कि बस की स्टेयरिंग फेल हुई या चालक को झपकी आई. 

जनकारी के मुताबिक, बिहार स्टेट ट्रांसपोर्ट की वॉल्वो बस आगरा से 40 यात्रियों को लेकर बिहार के मुजफ्फरपुर जा रही थी. वहीं, लखनऊ से तेज रफ्तार कार दिल्ली की ओर जा रही थी. सोमवार देर रात करीब 12:45 बजे रोडवेज बस अचानक अनियंत्रित हो गई और दूसरी लेन पर चल रही कार को टक्कर मारते हुए रेलिंग तोड़कर पुल से नीचे जा गिरी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखचे उड़ गए. कार में सवार पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. उधर, बस चालक ने भी मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि बस में बैठे 20 यात्री गंभीर रूप से घायल हैं.

रविवार को हुए हादसे में 7 लोगों की मौत
इससे पहले रविवार देर शाम आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस पर उन्नाव के पास ट्रक और मारुति वैन की आपस में टक्कर हो गई. दुर्घटना के बाद वैन में आग लग गई. वैन में आग लगने के कारण 7 लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई थी.

लाइव टीवी देखें