बरेली: जर्जर इमारत को तोड़ते वक्त बड़ा हादसा, मलबे में दबे 5 मजदूर, 1 की हुई मौत

मजदूर की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं मौके पर पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी पहुंचे हुए हैं.  

बरेली: जर्जर इमारत को तोड़ते वक्त बड़ा हादसा, मलबे में दबे 5 मजदूर, 1 की हुई मौत

सुबोध मिश्रा/बरेली: उत्तर प्रदेश में बरेली के प्रेम नगर थाना क्षेत्र स्थित चहबाई में शुक्रवार एक दर्दनाक हादसा हो गया. जर्जर इमारत को तोड़ते वक्त बिल्डिंग भरभराकर गिर पड़ी, जिससे मलबे में 5 मजदूर दब गए. जिसमें एक मजदूर की अस्पताल ले जाते वक्त मौत हो गई. मजदूर की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं मौके पर पुलिस और प्रशासन के आलाधिकारी पहुंचे हुए हैं.

पुलिस की लेटलतीफी से हुए मजदूर की मौत: स्थानीय
जानकारी के मुताबिक स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्त के बाद सभी मजदूरों को मलबे से निकाला. लोगों का आरोप है कि इस दौरान घटना स्थल पर पहुंची प्रेमनगर पुलिस तमाशबीन बनी रही. यही कारण रहा कि एक मजदूर एक से डेढ़ घंटे तक मलबे में दबा रहा, जिस वजह से उसकी मौत हो गई. चार मजदूर बरेली शहर के करेली इलाके के रहने वाले हैं, जबकि एक मजदूर मुशाझाग बदायूं जनपद का है. इनमें तीन मजदूर एक ही परिवार के हैं. फिलहाल परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

एडीएम सिटी ने बताया की एक बिल्डिंग को तोड़ते वक्त हादसा हुआ, जिस में 5 मजदूर दब गए. हादसे में एक मजदूर पोशाकी लाल की मौत हो गई बाकी आंशिक रूप से घायल हैं. मृतक के परिवार को सरकार की तरफ से आर्थिक सहायता दिलवाई जाएगी.

लाइव देखें यूपी-उत्तराखंड की खबरें: