गाजियाबाद: आइसोलेशन सेंटर में भर्ती जमातियों पर लगे आरोप सही पाए गए

आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कोरोना वायरस के संदिगध तबलीगी जमातियों पर महिला नर्स द्वारा बदसलूखी किए जाने के आरोप सही पाए गए हैं. इसका खुलासा एडीएम सिटी और एसपी सिटी की जांच में हुआ है. नर्सों से अश्लीलता करने और उन्हें परेशान करने वाले 6 में से 5 जमातियों पर आरोप सही पाए गए हैं.

गाजियाबाद: आइसोलेशन सेंटर में भर्ती जमातियों पर लगे आरोप सही पाए गए
फाइल फोटो

गाजियाबाद: गाजियाबाद के सरकारी अस्पताल के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कोरोना वायरस के संदिगध तबलीगी जमातियों पर महिला नर्स द्वारा बदसलूखी किए जाने के आरोप सही पाए गए हैं. इसका खुलासा एडीएम सिटी और एसपी सिटी की जांच में हुआ है. नर्सों से अश्लीलता करने और उन्हें परेशान करने वाले 6 में से 5 जमातियों पर आरोप सही पाए गए हैं.

ये भी पढ़ें- कोरोना वॉरियर्स पर हो रहे हमले की देवबंद दारुल उलूम ने की निंदा, कही ये बात

आपको बता दें कि आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कराए गए तबलीगी जमातियों पर गंभीर आरोप लगते हुए जिला सीएमओ ने घंटाघर कोतवाली में तहरीर दी थी. जिसके  बाद गाजियाबाद डीएम ने सीएमओ गाजियाबाद की शिकायत पर जांच के आदेश दिए थे. 

बता दें कि तहरीर में कहा गया था कि जमाती मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी कर रहे हैं. सेंटर में जमाती महिला नर्सों के सामने बिना पैंट पहलने अर्धनग्न हालत में घूमते हैं और गंदे-गंदे इशारे करते हैं साथ ही मेडिकल स्टाफ से बीड़ी-सिगरेट की डिमांड भी कर रहे हैं.

गाजियाबाद सीएमओ ने अपनी तहरीर में बताया था कि वॉर्ड के अंदर जमाती अश्लील गाने सुनते हैं. दवा और खाना दिया जाता है तो बदतमीजी करते हैं, किसी भी स्टाफ की सुनने को तैयार नहीं हैं. हाउसकीपिंग कर्मचारियों को परेशान करते हैं. जब दूर रहने को कहा जाता है तो जानबूझकर पास आते हैं.

Watch LIVE TV-