हैदराबाद के बाद अब उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाया, हालत गंभीर

बताया जा रहा है कि पीड़िता अपने घर से कहीं जा रही थी. आशंका जताई जा रही है कि इसी बीच मौका पाकर बदमाशों ने उसे जलाने का प्रयास किया.

हैदराबाद के बाद अब उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाया, हालत गंभीर
सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया.

उन्नाव: हैदराबाद में दुष्कर्म के बाद युवती को जिंदा जलाने के मामले पर देशभर के लोगों में गुस्सा भरा हुआ है. इन सबके बीच उन्नाव के बिहार थाना क्षेत्र के हिंदूनगर गांव में एक दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने की कोशिश की गई. गंभीर रूप से झुलस गई पीड़िता को जिला अस्पताल भेजा गया. बताया जा रहा है कि पीड़िता की हालत बिगड़ने के चलते उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

बताया जा रहा है कि पीड़िता दुष्कर्म मामले की ही पैरवी के लिए अपने घर से ट्रेन पकड़ने के लिए निकली थी. इसी बीच मौका पाकर आरोपियों ने उसे गांव के बाहर खेतों में जलाने का प्रयास किया. बदमाशों ने युवती पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. इसमें पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई है. सूचना मिलने पर पहुंचे परिजनों ने युवती को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं, युवती का हालत बिगड़ने पर उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया है. 

युवती को जिंदा जलाने की सूचना पर क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस ने एहतियात के तौर पर गांव में भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी है. प्राप्त जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने इसी वर्ष मार्च में दो आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था. इसमें कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. वहीं, पीड़िता को जलाने के घटना में पांच लोगों के नाम सामने आए हैं, जिनमें से तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जमानत पर बाहर आए दुष्कर्म के आरोपियों ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया है. युवती ने अपने बयान में दो दुष्कर्म आरोपियों के साथ तीन अन्य का नाम लिया है. इनमें से तीन लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है. वहीं, दो अन्य की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है.