चाची से गैंगरेप के बाद अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, सभी आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
Advertisement

चाची से गैंगरेप के बाद अश्लील वीडियो बनाकर करता था ब्लैकमेल, सभी आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

शामली में कलयुगी भतीजे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी ही चाची से गैंगरेप किया. इतना ही नहीं उसने इस घटना का वीडियो भी बनाया और अपने दोस्तों के साथ शेयर कर उसे ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता ने इसकी शिकायत दर्ज कराई जिसके बाद सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

फाइल फोटो

श्रवण  पंडित/शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जनपद के कांधला थाना क्षेत्र के एक गांव में एक रिश्तों को दागदार करने की घटना सामने आई है. जहां भतीजे ने अपनी चाची  के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. भतीजे ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी चाची से बलात्कार किया और उसका अश्लील वीडियो भी बनाया. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

कुछ समय पहले भतीजे ने इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया था. बलात्कार का वीडियो बनाकर आरोपी भतीजे ने वीडियो अपने दोस्तों के साथ शेयर कर दिया और उसे ब्लैकमेल करने लगा. इससे परेशान होकर पीड़ित महिला ने अपने परिजनों को अपनी व्यथा बताई. पीड़िता ने अपने जेठ के लड़के और उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज करा कर आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की. 

बता दें कि आरोपियों में तीन आरोपी बीए ओर बीकॉम के छात्र हैं. पुलिस ने उक्त मामले में गौरव , सत्यम, दिनेश व प्रशांत चारों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई करते हुए चारों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. साभी को डॉक्टरी परीक्षण करा कर जेल भेजा गया. 

Trending news