बागपत: रेप पीड़िता के घर पर लगाया पोस्टर, लिखा- कोर्ट में दी गवाही तो दोहरा देंगे उन्नाव कांड
Advertisement

बागपत: रेप पीड़िता के घर पर लगाया पोस्टर, लिखा- कोर्ट में दी गवाही तो दोहरा देंगे उन्नाव कांड

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दुष्कर्म का ये मामला 2018 का है. पीड़िता और आरोपी दोनो एक ही गांव में रहते हैं. उन्होंने बताया कि एक साल पहले दिल्ली में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था.

पुलिस के अनुसार, 13 दिसंबर को पीड़िता की अदालत में गवाही होनी है.

बागपत: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने की घटना से देशभर में रोष व्याप्त है. इन सबके बीच एक अन्य दुष्कर्म मामले में पीड़िता को उन्नाव कांड दोहराने की धमकी मिली है. पीड़िता के घर पर पोस्टर लगाकर धमकी देते हुए कहा गया है कि अगर कोर्ट में बयान दिया तो, तुम्हारा हाल भी उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता के जैसा ही होगा. पुलिस के अनुसार, ये मामला यूपी के बागपत के बड़ौत में सामने आया है. 

बागपत के पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बड़ौत के एक गांव की दुष्कर्म पीड़िता के घर पर धमकी भरा पोस्टर चिपकाया गया है. पोस्टर में अदालत में गवाही देने पर उन्नाव कांड दोहराने की धमकी दी गई है. उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले में तत्काल कार्रवाई करते हुए आरोपी सोरन को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही दुष्कर्म पीड़िता को सुरक्षा भी प्रदान कर दी गई है.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि दुष्कर्म का ये मामला 2018 का है. पीड़िता और आरोपी दोनो एक ही गांव में रहते हैं. उन्होंने बताया कि एक साल पहले दिल्ली में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था. पुलिस के अनुसार, सभी आरोपित पीड़िता के गांव के ही रहने वाले हैं. उन्होंने बताया कि दिल्ली में मामला दर्ज होने के बाद वहीं की अदालत में मुकदमा चल रहा है. उन्होंने बताया कि 13 दिसंबर को पीड़िता की अदालत में गवाही होनी है. 

Trending news